Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

तेजश्वी यादव का नितीश कुमार पर एक और हमला ट्वीट कर बोले, भ्रस्टाचारी को शिक्षामंत्री बनाने की क्या मजबूरी है?

बिहार में नितीश कुमार के नेतृत्वा में NDA की सरकार तो बन गयी है लेकिन नितीश कुमार की मुश्किल कम नहीं हो रही है , जेडीयू नेता मेवालाल चौधरी के इस्तीफा देने के बाद नितीश कुमार ने भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी को शिक्षा मंत्री बनाया लेकिन उनको लेकर भी विवाद जारी है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और लगातार इस मुद्दे को लेकर सीएम नीतीश पर हमला बोल रहे हैं. इसी क्रम में मंगलवार को तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट कर के नीतीश पर हमला बोला है और पूछा है कि ऐसी कौन सी मजबूरी है जो इन कारनामे वालों को मंत्री बनाना पड़ा है?

जाने पटना पहुंचते ही तेजश्वी यादव ने नितीश को कैसे घेरा

आपको बता दे की तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर लिखा, " एक भ्रष्ट शिक्षा मंत्री को हटवाया नहीं कि दूसरे ऐसे व्यक्ति को शिक्षामंत्री बना दिया जिनपर सपरिवार करोड़ों के ग़बन की CBI जाँच चल रही है. नीतीश जी की ऐसी क्या मजबूरी जो शिक्षा व्यवस्था सुधारने की बजाय ऐसे कारनामे वाले को मंत्री बनाया जो किसी सदन का सदस्य नहीं है? क्या राज है जी?"

बीजेपी की चिराग पासवान को इनाम देने की तैयारी

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कल भी उन्होंने शपथ लेने के तुरंत बाद ही नीतीश कुमार और राज्य की मौजूदा एनडीए सरकार पर जमकर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि अगर आपने एक महीने के अंदर 19 लाख रोजगार नहीं दिए तो जो जनता ने हमें डेढ़ करोड़ से ज्यादा मत दिया है. उनके साथ हम लोग सड़कों पर उतरेंगे और जन आंदोलन करेंगे उनके हक़ के लिए 

बिहार में महिला को अर्धनग्न कर जबरन मांग भरवाई

तेजस्वी ने सीएम नीतीश को भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह तक कहा था. और तेजश्वी ने कहा उन्होंने जो चोर दरवाजे से एक बार फिर सरकार बनाने का काम किया है. इससे वो भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह हैं क्योंकि जितने भी गुनहगार हैं, भ्रष्टाचारी हैं उन्हें संरक्षण देना और बचाव करना नितीश कुमार की पुरानी आदत रही है.

2024 में राहुल गांधी को PM बनाने के बाद छोड़ दूंगा राजनीति

एक बात तो देखने को जरूर मिल रही है की जिस तरह से तेजश्वी यादव ने नेटप्रतिपच्छ का काम कर रहे है ऐसे में नितीश कुमार का सरकार चलाना काफी मुश्किल है, तेजश्वी यादव ने अपने चुनाव अभियान के समय जो मुद्दा उठया था उसी को लेकर वो अभी भी काफी प्रखर है

Post a Comment

0 Comments