Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बेहद शर्मनाक: बिहार में महिला को अर्धनग्न कर जबरन मांग भरवाई

इसका जिम्मेदार कौन: बिहार में महिला को अर्धनग्न कर जबरन मांग भरवाई 

बिहार में हाल ही में NDA महागठबंधन सरकार बनी है और रोज एक न एक घटना सामने आ रही है ऐसे में अब दरभंगा जिले से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां दबंगों ने एक 50 वर्षीय महिला को पहले तो खूब पीटा, बाद में उसके बाल काटे और अर्धनग्न भी कर दिया। दबंगो  क्रूरता यहीं नहीं रुकी, उन्होंने अनुसूचित जाति के एक दिव्यांग के हाथों महिला की मांग में जबरन सिंदूर भरवाकर माला पहनवा दी।  

Breaking News Today: ड्रग्स मामले में कॉमेडियन भारती सिंह के घर NCB का छापा

जानकारी के येलिए बता दे की ये मामला घनश्यामपुर थानाक्षेत्र की है, जहां एक छात्रा का पड़ोस में रहने वाले युवक के साथ प्रेम प्रसंग हो गया था। इसी बीच प्रेमी युगल घर से भाग गया, जिसके बाद लड़की के परिवार वालों ने लड़के समेत उसके परिजनों के खिलाफ अपहरण का मामला थाने में दर्ज कराया।

जब प्रेमी युगल को जब इस बात की जानकारी मिली की लड़की वालो के घर वाले ने अपरहण का केश दर्ज कराया है  तो प्रेमी ने अपनी शादी का वाडियो सोशल मीडिया के जरिए भेजा। उसमे उसने ये बताने की कोशिश की कि लड़की ने सहमति से शादी की है और इसमें अपहरण की कोई घटना नहीं है।

तेजप्रताप यादव ने अपने भाई तेजश्वी को दी जीत की बधाई, मेहनत रंग लायी, शिक्षामंत्री मेवालाल को देना पड़ा इस्तीफा

इसके बाद लड़की के परिवार वालों ने लड़के के घर जाकर  हंगामा किया। तभीमानवता की सारी हदें पार करते हुए लड़के की मां के साथ ज्यादती की गई और महिला को निर्वस्त्र करने की कोशिश की गई।

इस मामले की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 2 युवकों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया साथ ही पीड़ित परिवार की सुरक्षा के लिए पुलिस फोर्स भी तैनात कर दिया.

इस शर्मनाक घटना पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जवाब मांगा है। महाजंगलराज का राजा कौन है और परसासन क्यों मौन है.

Post a Comment

0 Comments