Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

तेजश्वी यादव ने माँगा इस्तीफा: JDU के अशोक चौधरी की पत्‍नी पर लगा करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप

JDU के अशोक चौधरी की पत्‍नी पर लगा करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप

पहले जहा शिक्षा मंत्री बनाए गए मेवालाल पर भ्रष्‍टाचार के मामलों को लेकर तेजश्वी यादव ने कड़ा प्रहार किया था। जिसके कारण मेवालाल को पदभार ग्रहण करने के कुछ घंटे बाद ही इस्‍तीफा देना पड़ा था। वही बिहार में भ्रष्‍टाचार की एक और घटना सामने आयी है जिससे बिहार की  राजनीति में उबाल है। पक्ष  और विपक्ष का भ्रष्‍टाचार के मामलों को लेकर एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्‍यारोप जारी है।

आपको बता दे की अब तेजस्‍वी यादव ने JDU के कार्यकारी अध्‍यक्ष अशोक चौधरी की पत्नी पर भ्रष्‍टाचार का खुलासा कर पलटवार किया है। तेजश्वी यादव  कहा कि JDU के मंत्री अशोक चौधरी की पत्‍नी पर बैंक से करोड़ों की हेराफेरी और जालसाजी का आरोप है। उन्होंने ये भी बताया  कि उनकी पत्‍नी को सीबीआइ ने घोटाले के मामले  में चार्जसीटेड किया था। अभी भी केस सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है।

तो २ महीनो में बिहार में बनेगी तेजश्वी यादव की सरकार

तेजस्‍वी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियाें शेयर करते हुए अशोक चौधरी पर तंज पर कैसा है कि पत्‍नी द्वारा भ्रष्‍टाचार का मामला मंत्री के लिए ' बड़ी डील नहीं है  साथ ही मुख्यमंत्री  नितीश कुमार पर भी तंज किया है, जिसके बाद एनडीए ने तेजस्‍वी यादव से भ्रष्‍टाचार के मामलों पर इस्‍तीफा मांगा।

बेहद शर्मनाक: बिहार में महिला को अर्धनग्न कर जबरन मांग भरवाई

जानकारी के लिए बता दें कि शिक्षा मंत्री के इस्‍तीफा को विपक्ष ने अपनी बड़ी जीत बताई  थी।  इसके बाद से ही एनडीए ने लगातार नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव पर भ्रष्‍टाचार के लगे आरोपों और दर्ज केस को लेकर हमलावर हो गया ह।

Post a Comment

0 Comments