Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बीजेपी की चिराग पासवान को इनाम देने की तैयारी

जैसा की आप सब जानते है बिहार में NDA की सर्कार बानी है और बीजेपी NDA महागठबंधन की सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है जिसका श्रेय कही न कही चिराग पासवान को जाता है, सूत्रों का कहना है की चिराग की NDA से अलग लड़ने का जो फैसला था वो केवल उनका ही नहीं उसमे बीजेपी की सोची समझी चाल थी और चिराग ने ऐसा बीजेपी के कहने पे ही किया था।  

आपको बता दे की जो चाल बीजेपी और चिराग ने मिलकर चली थी वो बहुत हद तक कामयाब भी हुए, दोनों की चाल थी की मिलकर नितीश को कमजोर किया जाये और हुआ भी वही तो अब मौका है की बीजेपी चिराग को उनका इनाम उनको वापस करे, और वो इनाम क्या था जो बीजेपी ने उनको देने का वादा किया था वो है उनको केंद्र में लाना और वही रीना पासवान यानि की उनकी माता जी को राज्य सभा पहुंचना।  

तेजश्वी यादव ने माँगा इस्तीफा: JDU के अशोक चौधरी की पत्‍नी पर लगा करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप

तो आप को बता दे की हाल ही में चिराग पासवान ने नीतीश के खिलाफ आंदोलन करने का एलान किया था लेकिन बीजेपी की तरफ से दबाव आया की अभी नहीं कुछ दिन आप अभी रुको क्यों की बीजेपी को भी डर है की कही नीतीश न भाग जाये तो उनको बहुत ही सोच समझ कर कदम उठाना पड़ रहा है।   

मनोज झा ने कहा 2 महीनो में बिहार में बनेगी (RJD) तेजश्वी यादव की सरकार

जानकारों का मानना है की वही जदु भी इंतजार में लगी है की उनके कुछ लोगो को भी केंद्र में भेजा जायेगा अब देखना है की बीजेपी क्या फैसला लेती है लेकिन एक बात तो तय है ही बीजेपी इस समय काफी असमंजस में है अगर वो जदु को दरकिनार करती है तो उसको काफी नुकसान हो सकता है और नितीश NDA  से अलग भी हो सकते है ये डर बीजेपी को हमेसा बना रहता ह।  

बेहद शर्मनाक: बिहार में महिला को अर्धनग्न कर जबरन मांग भरवाई

वही अगर बीजेपी चिराग की बात नहीं मानती है तो भी उसको नुकसान झेलना पड़ेगा लेकिन ऐसा सुनने में आ रहा है की चिराग को कोई बड़ा मंत्रालय बीजेपी देने पर बिचार कर रही है वो इसलिए भी क्यों की चिराग के पिता रामबिलाश पासवान भी केंद्र में थे और मंत्री थे अब उनकी जगह खली हुए है ऐसे में चिराग को जिम्मेदारी दे सकती है बीजेपी.

Post a Comment

0 Comments