Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मुसूरी घूमने जा रहे है और होटल बुक करने की सोच रहे है तो ये आपके लिए बेस्ट होटल हो सकता है

 LOCKDOWN की वजह से कई महीनो घर के अंदर रहने के बाद, आखिरकार अब घूमने का मौका मिल गया है तो अगर आप हिलस्टेशन के शौकीन है तो अब आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ एक हिल स्टेशन पर जाकर घूमने का समय है। जैसा की आप सब जानते है हिलस्टेशन का नाम लेते ही सबसे पहले जुबा पे नाम आता है मसूरी का, मसूरी जो पहाड़ियों की रानी के रूप में भी जाना जाता है.

मसूरी, भारत की राजधानी और आसपास के क्षेत्रों से निकटतम हिल स्टेशनों में से एक है। यहाँ आप अपनी कार से भी आसानी से जा सकते है और मसूरी के बाहरी हिमालय को ड्राइव करते हुए वह की वादियों का मजा ले सकते है,

आपको बता दे की इस समय मौसम बहुत बढ़िया है और मसूरी जो प्रकृति की गोद में बसा है, बहुत ही संदर मौसम है घूमने के लिए, यहाँ होटल अधिक संख्या में मौजूद है, जो पूरे वर्ष पर्यटकों के लिए एक आकर्षक रेट पर मिल जाता है और आपके टूर को आनंदमयी और यादगार बनता है,

मसूरी के 10 सर्वश्रेष्ठ और आकर्षक पर्यटन स्थल जो आपको जरूर देखना चाहिए

आपको मसूरी में सर्वश्रेष्ठ होटल भी बजट में मिलेंगे - इसलिए आप काम बजट में यात्रा कर सकते है, आप अपने आप को रहने के लिए एक आरामदायक स्थान काम बजट में सौ प्रतिशत सुनिश्चित हो सकते हैं।

आपको बता दे की कुछ बेहतरीन और नए होटल अब मुसरी में खुलें हैं और लोग बुकिंग करना शुरू कर दिया है। हिल स्टेशन में होटल खुलने और फिर से मेहमानों की सेवा के लिए तैयार होने के साथ, अपने प्रियजनों के साथ बैठने और हिल स्टेशन की एक पूरी यात्रा की योजना बनाने का यह सही समय है। 

अगर आप मसूरी में बजट होटल बुक करने की सोच रहे है और जहा सुबिधापूर्वक पहुंच सके और जहा खाने पिने, शॉपिंग करने, और पास में घूमने का स्थान हो तो आप आप बुक कर सकते है होटल सेवन ओक्स जो की मॉल रोड के पास स्तिथ है और यहाँ से आप पुरे मसूरी के अचे स्थानों का आननद ले सकते है, यहाँ से हिल स्टेशन का नज़ारा बहुत ही गजब का दीखता ह। 

होटल सेवन ओक्स के पास में ही बहुत सारा अट्रैक्टिव घूमने के स्थान भी है जैसे की केम्पटी फॉल, गन हिल पॉइंट, बेनोग वाइल्डलाइफ  सैंक्चुअरी, लेक मिस्ट, शेडुप छोएपलिंग टेम्पल , म्युनिसिपल गार्डन, लाल टिब्बा और बहुत कुछ। ये सभी पर्यटक स्थल पास में स्थित हैं और पैदल या कार से आसानी से पहुंचा जा सकता है।

Post a Comment

0 Comments