Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भोजपुरी इंडस्ट्री मुझे दूसरा सुशांत बनाना चाहती है - खेसारी लाल

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने एक फेसबुक लाइव के दौरान कहा कि भोजपुरी इंडस्ट्री के लोग उन्हें सुशांत सिंह राजपूत बना देंगे। 11 मिनट के फेसबुक लाइव के दौरान किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन इशारों ही इशारों में सब कह दिया।

भोजपुरी इंडस्ट्री जितनी ज्यादा बढ़ रही है, उतने ही विवाद भी बढ़ रहे हैं। अब भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने फेसबुक लाइव के दौरान अपने खिलाफ साजिश रचने वालों के खिलाफ जमकर हमला बोला है। खेसारी लाल यादव ने यहां तक कह दिया इंडस्ट्री के लोग उन्हें सुशांत सिंह राजपूत बना देंगे।

Video Source: Khesari Lal Yadav Facebook

खेसारी लाल यादव ने आगे कहा, 'मैं साल 2011 में इंडस्ट्री में आया तब से ही लोगों की नजरों में चुभता रहा हूं। शायद मेरी फिल्में हिट होती हैं, मैं समाजसेवा करता हूं, शायद इस वजह से मैं उनकी नजरों में चुभता हूं। लोगों को लग रहा है कि मैं भी सुशांत सिंह राजपूत जैसा गलत कदम उठा लूंगा, लेकिन मैं ऐसा बिल्कुल नहीं करुंगा।'

खेसारी लाल यादव ने आखिर में कहा, 'मेरा विरोध करने वालों के पास पैसे बहुत हैं, लेकिन वो पैसों से सिर्फ सामान खरीद सकते हैं, सम्मान नहीं। सारी इंडस्ट्री मिलकर एक को दबाना चाहती है, लेकिन मैं दबूंगा नहीं। मेरे साथ मेरी जनता है, मैं उनके दम पर ही इंडस्ट्री में टिका हूं। मेरे लिए जब पूरा बिहार बंद हो सकता है तो मुझे उन लोगों का कोई फर्क नहीं पड़ता।'

हाल ही में भोजपुरी सुपरस्टार काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव पर बड़े आरोप लगाए हैं। एक इंटरव्यू में काजल राघवानी ने बताया कि खेसारी लाल यादव उन्हें बदनाम कर रहें हैं। उनके करियर में उनका कोई योगदान नहीं है। काजल ने खेसारी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह उन्हें सोशल मीडिया पर गालियां दिलवा रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments