Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पढ़े: क्या है आप का राजस्थान जितने का मास्टर स्ट्रोक?


अगले साल राजस्थान में चुनाव होने है ऐसे में आम आदमी पार्ट्री अपना चुनाव कैंपेन तेज कर दी है । राजस्थान में आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ने के लिए कुछ अहम् मुद्दों को उठाना चाहती है । सूत्रों की मने तो आम आदमी पार्टी चार सूत्रीय मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाना चाहती है । जिसमे सरब बंदी मुख्या मुद्दा होगा और जल्द ही इसे लेकर आंदोलन शुरू करने वाली है । आम आदमी पार्टी के कार्य कर्ता जल्द ही गांव गांव और सहर सहर शराब बंदी की मांग करते दिखेंगे ।

यहाँ पढ़े: कुमार विश्वास ने भाजपा को क्यों कही इतनी बड़ी बात?

बता दे की शराब बंदी का मुद्दा आम आदमी पार्टी महिलाओ का वोट अपने तरफ लाने के लिए करना चाहती है । लेकिन ये इतना आसान नहीं है क्यों की आम आदमी पार्टी अच्छे से जानती है की उनसे सवाल किया जायेगा की दिल्ली में आप की सरकर है तो वह शराब क्यों बंद नहीं है वैसे में ये 3 और मुद्दों को उठा सके |

क्या है चार सूत्रीय मांग:

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता ये बताने की कोसिस करेंगे की शराब की दुकान तभी होगी जब दिल्ली सरकर की तर्ज पर विश्वस्तरीय स्कूल, आधुनिक मोहल्ला क्लीनिक, सस्ती दरों पर बिजली और पीने के लिए मुफ्त पानी की व्यवस्था हो. अगर सरकार इन चार शर्तों पर खरे उतरती है तो ग्रामसभा की मंजूरी के बाद ही शराब के ठेके चल सकेंगे.

कुमार विशवास करेंगे दौरा 

सूत्रों की माने तो मसहूर कबि डॉक्टर कुमार विश्वास हर हफ्ते राजस्थान का दौरा करेंगे और वह की सभी 200 विधानसभा क्षेत्रो में रैलिया और नुक्कड़ सभाये करेंगे

युवाओ में कुमार की है जबरदस्त फैन फोल्लोविंग 

बता दे की कुमार विशवास की युवाओ में जबरदस्त पकड़ है इसका रिजल्ट छात्र चुनाव में देखने को मिला था आम आदमी पार्टी की छात्र बिंग (CYSS) ने राजस्थान में अलग अलग पदों पे 40 से जयादा सीटें जीती थी। आप किसानो को जोड़ने के लिए अजमेर में एक रैली करने की तयारी कर रही है । पार्टी सूत्रों की मने तो दिसंबर में 1 लाख किसानो के साथ पार्टी अजमेर में रैली करेगी जिसमे अरविन्द केजरीवाल भी सिरकत कर सकते है ।

यह भी पढ़े: कमल हासन जल्द ज्वाइन कर सकते है आप पार्टी 

Post a Comment

0 Comments