Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जाने कैसे: बंगाल चुनाव को देखते हुए ममता ने बीजेपी और मोदी को अपने जाल में फसाया

जाने कैसे ममता दीदी की जाल में फस गए पीएम मोदी और इसका बंगाल चुनाव पर क्या पड़ेगा असर 

ममता बनर्जी ने सुभाष चंद्र बोस को लेकर  ऐसी चाल चली की पीएम मोदी को भी समझ नहीं आ रहा क्या करे.

18 नवंबर को पश्चिम  बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा. जिसके ज़रिये उन्होंने दो मांगें उनके सामने रख दी हैं. दोनों नेताजी सुभाष चंद्र बोस से जुड़ी. 

.

पहली मांग में ममता ने नेताजी सुभाषचंद्र बोस के जन्मदिवस 23 जनवरी को नेशनल हॉलिडे घोषित करने की मांग की है 

वही दूसरी मांग में ममता ने उनके रहस्यमयी तरीके से गायब होने की जांच करने की मांग की है. ममता ने कहा जो भी नतीजा निकले, उसे देश के सामने सार्वजनिक किया जाए.

आपको बता दे की पश्चिम बंगाल में अगले साल यानी कि 2021 में विधानसभा चुनाव होने हैं. और बीजेपी यहाँ पूरा जोर लगाए हुए है, इस लिहाज से ये पत्र और इसमें रखी गई दोनों मांगें काफी महत्वपूर्ण हैं. ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस के लिए भी, नरेंद्र मोदी और बीजेपी के लिए भी. लेकिन बीजेपी पूरी तरह से फसी नजर आ रही है

.

क्योकि अगर बीजेपी ममता बनर्जी का कहना मन लेती है  तो श्रेय ममता लेंगी कि हमने करवा लिया. और अगर बीजेपी नहीं करती है, तो ममता कहेंगी कि देखो इन्होंने ये भी नहीं किया, हमने तो कहा था. लेकिन मोदी को भी अमूमन कम नहीं आका जा सकता क्योकि वो अक्सर ऐसी चीजों में फंसते नहीं हैं और वो आपदा को अवसर में बदलना अच्छे से जानते हैं. तो देखते हैं कि वो आगे क्या करते-कहते हैं.

Post a Comment

0 Comments