Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पढ़े: मोदी और राहुल में जबरदस्त टक्कर, राहुल गुजरात में तो मोदी हिमांचल में रैलियां करते फिर रहे है


हिमांचल में सियासी सरगर्मी तेज हो चली है ऐसे में पीएम मोदी दो दिनों के लिए हिमांचल में चुनावी रैलियों को सम्बोधित करेंगे वो आज शनिवार को कांगड़ा के रहैन और सुंदरनगर में रैलियां करेंगे इस दौरान वह मंडी और कांगड़ा में भाजपा के लिए वोट मांगेगे कल यानि रबिवार को मोदी तीन रैलियां करेंगे जिसमे ऊना, पालमपुर और कुल्लू शामिल है यहाँ भी मोदी अपने प्रत्यासिओं के लिए वो मांगेगे।

पढ़े: किसका होगा गुजरात?

बता दे हिमांचल में 9  नवंबर को चुनाव होने है और 18  को नतीजे आएंगे यहाँ मौजूदा में कांग्रेस की सरकर है ऐसे में जहा बीजेपी को जितने की चुनौती है वही कांग्रेस के लिए अपनी सरकर बरकार रखने की चुनौती है। बहरहाल ये तो 18  को ही मालूम होगा की हिमांचल का राजा कौन बनेगा। कांग्रेस पहले ही अपने मुख्यमंत्री के पद के लिए बीरभद्र को कैंडिडेट घोसित कर चुकी है वही भाजपा भी प्रेम कुमार धूमल को उमीदवार बनाया है।

पढ़े: गुजरात में ओबीसी समाज का एक बड़ा चेहरा कांग्रेस में हुआ शामिल, भाजपा की मुस्किले बढ़ी

इससे पहले कांगड़ा में रैली के दौरान पीएम मोदी ने कहा था की ९ तारीख को कांग्रेस को यहाँ से उखड फेकना है जिन्होंने ने हिमांचल को लुटा है, कांग्रेस के भ्रष्टाचार बर्दास्त न करने वाले बातो पर चुटकी लेते हुए कहा की जिनके मुख्यमंत्री  खुद वेल पर हो भ्रष्टाचार के मामले में वो क्या बात करेंगे।

जाने क्या है मायने? गुजरात चुनाव से पहले शिवसेना ने की राहुल गाँधी की तारीफ

बता दे गुजरात में भी चुनाव है ऐसे में राहुल गाँधी गुजरात चुनाव में ब्यस्त है। और गुजरात में अबकी बार बीजेपी का क्रेज काम होता दिख रहा है जैसे राहुल गाँधी की सभा में भीड़ हो रही है इससे तो लगता है की अबकी बार वह कांग्रेस को बढ़त मिलने वाली है हालाँकि ये कह पाना मुश्किल है की कितना बढ़त मिलेगी, लेकिन जिस तरह से राहुल ने 3 युवा चेहरों को जोड़ा है उससे तो साफ है की कांग्रेस को लाभ मिलने वाला है अबकी बार गुजरात के चुनाव में।

पढ़े: वोट बैंक के लिए बीजेपी ने टेके घुटने?

राहुल भी मोदी को हर मोर्चे पर कड़ी टक्कर दे रहे है गुजरात में राहुल ने कहा की अगर गुजरात में हमारी सरकर बनती है तो आप आप लोगो की सहूलियत के लिए हम GST में सुधर कर देंगें।

Post a Comment

0 Comments