Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पढ़े: महिलाओ का रुख देख, जब अमित शाह और पार्टी के नेता भागे अमेठी से


राहुल गांधी के गुजरात दौरे में मिल रहे जनादेश से लगता है भारती जनता पार्टी सहमी नजर आ रही है, बीजेपी को गुजरात में हार का डर सताने लगा है, तभी तो उधर राहुल गाँधी गुजरात में है तो उनको घेरने के लिए बीजेपी के नेता राहुल के संसदीय छेत्र अमेठी में इकठा हुए थे। गुजरात का चुनाव बीजेपी के लिए प्रतिष्ठा का सवाल है तभी तो प्रधान मंत्री एक हफ्ते के अंदर तीन बार गुजरात का दौरा कर चुके है और जल्द ही वो फिर गुजरात में नजर आ सकते है ।

पढ़े: किसका होगा गुजरात?

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और पार्टी के कई दिग्गज नेता कल अमेठी में मौजूद थे जहा अमित शाह और सरे नेता राहुल से लेकर गाँधी, नेहरू तक को कोसते नजर आये, अमित शाह कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा की अमेठी में इतने दसको से कांग्रेस ने कोई बिकास नहीं किया है, अमेठी में बिजली भी नहीं आती है लेकिन वही कुछ लोगो का मानना था की पिछले तीन साल में अमेठी में लाइट का और भी प्रॉब्लम है ।

पढ़े: राजस्थान उप चुनाव में कांग्रेस का परचम लहराया बीजेपी चारो खाने चित

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जब कांग्रेस पर आरोपों की झड़ी लगा रहे थे उसी वक्त आंगनवाड़ी के हुजूम ने योगी सरकार के खिलाफ बुलंद आवाज में नारेबाजी करने लगे दूसरी ओर योगी के मंत्री और कार्यकर्ता  उनको चुप करने की कोसिस की लेकिन जब वो नहीं माने तो पुलिस ने कोसिस की न मानने पर उनको धमकया गया लेकिन आंगनवाड़ियों ने कहा की हम डरने वाले नहीं है।

पढ़े: क्या है आप का राजस्थान जितने का मास्टर स्ट्रोक?

बता दे की नजारा ये था की उधर अमित शाह का भाषण चल रहा था और इधर आंगनवाड़ियों के योगी सरकार के खिलाफ नारेबाजी, मौका देख अमित शाह जल्दी जल्दी अपना आधा अधूरा भाषण  पूरा कर वह से चलते बने और वही मुख्या मंत्री योगी और उनके मंत्रियो की फ़ौज भी उनके पीछे पीछे निकल गयी ।

पढ़े: फिर एक होगा समाजबादी परिवार

महिलाओ ने नारेबाजी करते हुए कहा की "हमारी मांगे पूरी हो, चाहे जो मजबूरी हो" 'योगी तेरी तानाशाही नहीं चलेगी नहीं चलेगी'

पढ़े: अमिताभ बच्चन ने अपने जन्मदिन पे अपने प्रशंसकों को क्या सीख दी

Post a Comment

0 Comments