Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जाने क्या है मायने? गुजरात चुनाव से पहले शिवसेना ने की राहुल गाँधी की तारीफ


शिवसेना सांसद संजय राउत ने गुरुवार को राहुल गाँधी की तारीफ करते हुए मोदी पर हमला बोला, राउत ने कहा की राहुल गाँधी को तीन साल पहले पप्पू कहा जाता था लेकिन अब हालत बदल गए है अब राहुल गाँधी के अंदर देश का नेतृत्वा करने की छमता है, और राउत ने जोर देते हुए कहा की मोदी लहार अब फीकी पड़ गयी है।

पढ़े: किसका होगा गुजरात?

शिवसेना सांसद राउत ने कहा की GST के खिलाफ जिस तरह से गुजरात के लोगो में रोस है उससे साफ है की गुजरात के चुनाव में भाजपा को कड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा, सोशल मीडिया पर लोगो के दवारा राहुल का मजाक उड़ने वोलो पर राउत ने कहा की राहुल में देश का नेतृत्वा करने की छमता है, उन्हें पप्पू कहना गलत है। बता दे कार्यक्रम में राज्य के शिक्षामंत्री और भाजपा के के वरिस्ट नेता विनोद तावड़े भी मौजूद थे।

पढ़े: बसपा के कौन 5 बिधयाक हुए सपा में शामिल 

राउत का राहुल गाँधी की तारीफ करना कांग्रेस के लिए खुसखबरी है वही भाजपा के लिए चिंता का बिसय है क्यों की महाराष्ट्र में शिवसेना का बीजेपी के साथ गठबंधन है। बता दे की शिवसेना का गुजरात में कोई खास पकड़ तो नहीं है लेकिन इसी साल की सुरुवात में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकत की थी, तो इससे ये मालूम होता है की कही न कही शिवसेना का भी समर्थन कांग्रेस को है गुजरात चुनावों में।

पढ़े: गुजरात में ओबीसी समाज का एक बड़ा चेहरा कांग्रेस में हुआ शामिल, भाजपा की मुस्किले बढ़ी

Post a Comment

0 Comments