Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सामने आया राज, नेहरा ने क्यों लिया सन्यास !


अपने पुरे करियर में चोटों से घिरे रहने वाले भारत के अनुभवी तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने क्रिकेट से सन्यास लेने की घोसणा कर दी है, नेहरा नूजीलैंड के खिलाफ अगले महीने होने वाले अपने घरेलु मैदान दिल्ली में टी-20 मैच के बाद अंतरिष्ट्रीय क्रिकेट को हमेसा के लिए अलविदा कह देंगे।

जब आशीष नेहरा से पूछा गया की आपने अभी सन्यास क्यों ले लिया अभी तो आप २ साल तक और क्रिकेट खेल सकते थे ऐसे में नेहरा ने कहा की सन्यास लेना अच्छा लगता है जब लोग "क्यों नहीं" से जयादा "क्यों" सवाल पूछते है,माना जा रहा है की नेहरा लोगो को उलझन में डालकर जाना चाहते है हालाँकि ये सही है की नेहरा चाहते तो अभी एक दो साल आराम से वो खेल सकते थे लेकिन उन्होंने यही समय रिटायरमेंट के लिए सही समझा ।

दुखद: भारत के तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार की माँ को कार ने कुचला, फुट फुट कर रोये प्रवीण

38 वर्षीय नेहरा ने बताया की भारत और ऑस्ट्रेलिया के तीसरे टी-20 मैच की पूर्व संध्या पर मैंने टीम प्रबंधन और चयन समिति के प्रमुख से बात की है, उन्होंने कहा की मेरे लिए घरलू दर्सको के सामने खेल को अलबिदा कहने से बढ़कर कुछ नहीं होगा । आशीष ने कहा की उसी मैदान पर 20 वर्ष पहले मैंने अपना पहला रणजी मैच खेला था । नेहरा ने कहा की मुझे लगता है ये सही समाया है क्यों की मै हमेसा कामयाबी के साथ सन्यास लेना चाहता था।

नेहरा ने कहा की भुवनेश्वर जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार है और फिलहाल में कोई बड़ा टूर्नामेंट भी नहीं है इसलिए मुझे ये समय सही लगा रिटायरमेंट के लिए, नेहरा ने पुस्टि की है की वो आईपीएल का अगला सीजन भी नहीं खेलेंगे, नेहरा ने अबतक 17 टेस्ट 120 एकदिवसीय और 26 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले है  

Post a Comment

0 Comments