Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

क्या वाकई आप नेता कुमार विश्वास से डर गयी राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे?


आज सोशल मीडिया फेसबुक और ट्विटर पर कुमार विश्वास की एक वीडियो खूब वायरल हो रही है जिसमे बिश्वास ये बता रहे है की कल उनका राजस्थान के बागड़ प्रदेश के दुंगड़पुर में उनका एक कार्यकर्म लगभग दो महीने पहले से ही तय था । कुमार ने बताया की दुंगड़पुर के नगर निगम के लोगो का मन था की विश्वास वह आये। कुमार ने ये भी बतया की वो वह लगभग आधे वेतन पर वह जाने के लिए तैयार हुए थे क्यों की नगर पालिका के लोगो का कहना था की उनका बजट जयादा नहीं है ।

पढ़े: हद है थेथरई की, विश्वास का मोदी पर वॉर, कुमार को मिला जनसमर्थन

कुमार ने बताया की सारी त्यारियां हो गयी थी होर्डिंग लग गए थे और उनके आस पास के चाहने वाले उनका सोशल मीडिया उनको धन्यवाद् दे रहे थे पहली पर दुंगड़पुर आने पर लेकिन दो तीन दिन पहले उसी छेत्र से बसुंधरा का काफिला गुजरा और उन्होंने कुमार की होर्डिंग देखि कवी सम्मलेन की तो वो वहा के प्रबन्ध्को को सूचित कराया की कुमार किसी भी कीमत पर यहाँ नहीं आना चाहिए।

पढ़े: क्या है आप का राजस्थान जितने का मास्टर स्ट्रोक?

कुमार ने फेसबुक लाइव वीडियो के द्वारा अपने चाहने वालो से माफ़ी मागि की मै आ नहीं पाया और साथ ही राजस्थान की  मुख्यमंत्री बसुंधरा को अपने लहजो में कमेंट करते हुए की महारानी साहिबा सायद आपको पता नहीं है की मेरी लड़ाई ही इसी महारानी और महाराजा वाद के खिलाफ है, इसी बंशवाद के खिलाफ है, इसी बंशवाद के अहंकार के खिलाफ है।

केजरीवाल ने की DMRC के खातों की जाँच कराने की मांग, मेट्रो किराया बढ़ोत्तरी का किया विरोध

कुमार ने मुख्यमंत्री बसुंधरा को को चेतवानी थे हुए कहा की आपकी इतनी ताकत नहीं है की आपके अनुकूल मै चलूँगा, मैंने भी दो बार दिल्ली में सरकार बनवाई है लेकिन वो भी कभी ये कहने की मिम्मत नहीं जुटा पाते की मै केवल उनके अनुकूल कबिता पडूँ आप क्या चीज है। मैंने कभी पार्टी के लिए कभी कबिता नहीं पड़ी है मै हमेसा देश के लिए कबिता पड़ता हु और पड़ता रहूँगा ।

पढ़े: किसका होगा गुजरात?

बता दे की कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी के राजस्थान प्रभारी है और हल ही में उन्होंने बेहतर राजस्थान बनाने के स्लोगन के साथ अपने कार्यकर्तओ के साथ संवाद किया था

Post a Comment

0 Comments