Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पढ़े: गुजरात में ओबीसी समाज का एक बड़ा चेहरा कांग्रेस में हुआ शामिल, भाजपा की मुस्किले बढ़ी


गुजरात में ओबीसी समाज की लड़ाई लड़ने वाले 'अल्पेश ठाकोर' ने 23 तारीख को कांग्रेस ज्वाइन करने का एलान कर दिया है उन्होंने सवाल का जबाब देते हुए कहा की कांग्रेस हमारी सारी सरते मानने को तैयार है जब की बीजेपी हमसे बात तक नहीं की, अल्पेश ठाकोर ने हार्दिक और जिग्नेश को भी कांग्रेस ज्वाइन करने की बात कही । 15 सालो से सत्ता से बाहर रही कांग्रेस के लिए अल्पेश का कांग्रेस पार्टी में जाना संजीवनी सा है ।

पढ़े: किसका होगा गुजरात?

बता दे की गुजरात ओबीसी समाज के अलग अलग 146 जातियों में में अल्पेश का बहुत ही अछि पकड़ है जो गुजरात की जनसँख्या का 54% वोट बैंक है। अल्पेश  पिछले एक साल से इन समुदाय के लोगो के लिए उनके हक़ की लड़ाई लड़ते आ रहे है और उनको लोगो का अच्छा खासा समर्थन भी मिलता है उनकी रैली में काफी भीड़ इकठा होती है।

हिमांचल में राजनीती का महा संग्राम सुरु, 9 नवंबर को वोटिंग 18 दिसंबर को परिणाम

बता दे अगर अल्पेश ये वोटबैंक इकठा रखने में कामयाब रहते है तो कांग्रेस के लिए जित की रह आसान हो जाएगी और उसका 15 सालो का गुजरात का बनवास ख़त्म हो सकता है, बता दे की जिस छेत्र में बीजेपी की मजबूत पकड़ है वो है सौराष्ट्र और अल्पेश का भी इसी छेत्र जयादा प्रभाव है इस लिए यहाँ बीजेपी के लिए खतरा है वही कांग्रेस को सफलता मिलने की उमीदे है। गुजरात में 182 सीटों में से 54 सीटें केवल सौराष्ट्र में है.

पढ़े: वोट बैंक के लिए बीजेपी ने टेके घुटने?

पिछले २ सालों में गुजरात हुए सामाजिक आंदोलन ने गुजरात में ३ नए नेता को जन्म दिया ' हार्दिक पटेल, अल्पेश ठाकोर और जिग्नेश मेवाणी ये तीनो ही नेता कह चुके है की भाजपा को हारने के लिए हम लोग काम करेंगे और उसके अहकार को नस्ट करेंगे ।

पढ़े: हद है थेथरई की, विश्वास का मोदी पर वॉर, कुमार को मिला जनसमर्थन

Post a Comment

0 Comments