Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पढ़े: पिता मुलायम का साथ पाकर अखिलेश ने बिरोधियो को दी खुली चुनौती


लखनऊ: समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस को सम्बोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  अखिलेश यादव ने कहा की भाजपा यदि हमारे पत्थर हटाएगी तो हम उनकी सरकार हटा देंगे। मालूम हो की एक दिन पहले अयोध्या बिधान सभा में श्रीराम चिकित्सालय पर लगा अखिलेश यादव का शिलापट हटाने का काम भाजपा कार्यकर्ताओ द्वारा किया गया था।

पढ़े: मुलायम से मिले अखिलेश मुलायम सिंह ने लिया बड़ा फैसला

बता दे की अखिलेश यादव मीडिया वालो को भी सचेत किया की हमारी तो खबर बनाते हो कभी हिम्मत दिखाकर दुसरो की भी खबर बना दिया करो, क्यों नहीं बनाते, केवल हमारे तक ही क्यों छोड़ देते हो। मैंने कहा था की जो पिता अपने पुत्र को डटता रहता है तो वो पुत्र कभी गलत रास्ते पर नहीं जायेगा।

पढ़े: फिर एक होगा समाजबादी परिवार

लेकिन जब कोई पिता अपने पुत्र की गलतियों को छुपाता है तो वो पुत्र कभी सही रास्ते पर नहीं जा सकता साथ ही उन्होंने अमित शाह के बेटे का उदहारण देते हुए कहा की ये कौन सा फार्मूला है ये सारी जनता को पता चलना चाहिए की कैसे पचास हजार को सोलह हजार करोड़ बनाया जाता है।

देखे कैसे अखिलेश यादव ने एक पत्रकार की बोलती की बंद 

अखिलेश यादव ने कहा की ये सरकार कोई काम नहीं करने वाली है ये केवल हमरी योजनाओ को अपनी योजना बता कर वह वही लूटने का प्रयास करेगी लेकिन जनता सब जान चुकी है अब 2019 में ये सब चलने वाला नहीं है साथ ही अपने कार्यकर्ताओ का मनोबल बढ़ाते हुए उन्होंने कहा की २०१९ में पूरी ताकत से काम करो जनता के बीच जाओ और उनको समझवो जिससे हम जयादा से जयादा सीट जीतकर बीजेपी को मत दे सके।

यहाँ पढ़े: आजम खान ने क्या कहा अखिलेश यादव के बारे में 

Post a Comment

0 Comments