Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दुखद: भारत के तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार की माँ को कार ने कुचला, फुट फुट कर रोये प्रवीण


मेरठ: क्रिकेट के बड़े खिलाडी और भारत के तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार की माँ को कार ने कुचल दिया है और उनकी हालत गंभीर बानी हुई है । बता दे की बागपत रोड के रजबाहे के पास तेज रफ़्तार कार चालक ने प्रवीण के माँ मूर्ति देवी को कुचल दिया और मौका देख कार चालक वह से फरार हो गया । उसने ये जानने की भी कोसिस नहीं की की उसके कार से जिसका एक्सीडेंट हुआ है व कौन है जिन्दा है या किस हालत में है, अस्पताल पहुँचाना तो दूर की बात है ।

दुखद: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नीरज यादव की सड़क हादसे में मौत, समाजवादियों में शोक की लहर

बता दे की प्रवीण कुमार मेरठ के मुल्तान नगर में रहते है । उनके साथ ही उनका सारा परिवार भी उनके साथ ही मुल्तान नगर में रहता है, प्रवीण कुमार के भाई विनय कुमार का कहना है की उनके पिता सकत सिंह और माता मूर्ति देवी एक धार्मिक आयोजन में शामिल होने के लिए बाइक से नगला जा रहे थे । और बागपत के रजबाहे में उन्हें मूर्ति का बिसर्जन करना था, तभी एक तेज रफ़्तार कार चालक ने उनकी माँ को कुचल दिया और मौका देख वह से फरार हो गया ।

बता दे प्रवीण कुमार भारत की तरफ से कई इंटरनेशनल टेस्ट और एकदिवसीय मैच खेल चुके है, बताते चले की इस घटना के तुरंत बाद वहा मौजूद लोगो की मदद से उनकी माँ को तुरंत पास के केएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया । जैसे ही प्रवीण कुमार को इस बात की जानकारी मिली वे तुरंत अस्पताल जाकर अपनी माँ का हल जाना और डॉक्टरों से बातचीत की लेकिन प्रवीण अपने आंसू नहीं रोक पाए और फुट फुट कार रोने लगे, जानकारी के अनुसार हालत गंभीर  है।  

Post a Comment

0 Comments