Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद नेता जी से मिले अखिलेश, सुलह के आसार हुए तेज


लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद आज अखिलेश यादव अपने पिता व पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मिलने उनके आवास पांच विक्रमादित्य मार्ग पहुंचे हैं। ५ अक्टूबर को हुए राष्ट्रीय सम्मलेन में सर्वसम्मत से अखिलेश यादव को राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया था ।

पढ़े :आजमगढ़ में फिर सपा ने मारी बाज़ी भाजपा चारो खाने चित

बता दे की इससे पहले ५ अक्टूबर को होने वाले सम्मलेन से २ दिन पहले अखिलेश यादव मुलायम सिंह से भेंट की थी तब कयास ये लगाए जा रहे थे की अखिलेश यादव राष्ट्रीय सम्मलेन के लिए आगरा आने का निमंत्रण देने गए थे । और कयास लगाए जा रहे थे की मुलायम आगरा पहुचंगे लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं सायद इसी लिए अखिलेश यादव एक बार फिर से सब कुछ भुना कर सुलह के लिए उनके घर गए है ।

पढ़े: मुलायम से मिले अखिलेश मुलायम सिंह ने लिया बड़ा फैसला

बता दे की आज की पूरी पिता और पुत्र की वार्ता बंद कमरे में हो रही है । वह कोई भी स्टाफ व पार्टी के अन्य कर्यकर्ता मौजूद नहीं है । बता दे की अखिलेश यादव के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर शिवपाल यादव ने भी उनको बधाई दी थी तो वही जबाब में अखिलेश यादव ने कहा था की चाचा जी का हमेसा से ही उनपर आशीर्वाद रहा है, इससे कयास लगाए जा रहे है की अब समाजवादी परिवार सुलह की समभावनए तेज हो गयी है ।

पढ़े: फिर एक होगा समाजबादी परिवार

मुलायम ने शिवपाल को भी सलाह दे चुके है की सबकुछ भूलकर कर एक साथ हो जाना चाहिए और वही कार्यकर्याओ से भी कह चुके है की समाजवादी पार्टी को मजबूत करें, और किसी भी नयी पार्टी बनाने से इंकार कर दिया है ।

यहाँ पढ़े: आजम खान ने क्यों कहा की अखिलेश यादव की ताकत बने

Post a Comment

1 Comments