Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

देखे: योगी सरकार में दम तोड़ती डायल 100 की सेवाएं


यूपी : यूपी के सहारनपुर में एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है जिसमे, जिस सक्स पर ये इल्जाम लग रहा है वो डायल 100 में सिपाही के पद पर तैनात है, सहारनपुर सहर के थाना कुतुबशेर गुरुद्वारा रोड स्थित एक मकाम में डायल 100 पर तैनात और बागपत का रहने वाला सिपाही श्यामबिहारी किराये के मकान में रहता है ।

पढ़े: किसका होगा गुजरात?

बता दे मकान के दूसरे भाग में एक ब्यक्ति अपने दो बेटियों के साथ रहता है, पीड़ित किशोरी के पिता ने बताया की चार दिन पहले उसकी बड़ी बेटी साम के वक्त बाजार गयी थी और वो भी किसी जरुरी काम से बाहर गए हुए थे। इसी दौरान सिपाही श्यामबिहारी उसके घर जाकर किसी बहाने से उसकी 15 वर्षीय छोटी बेटी को अपने कमरे में बुलाया और जबरन दुष्कर्म किया।

राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद नेता जी से मिले अखिलेश, सुलह के आसार हुए तेज

बता दे की किसोरी चिलाती रही लेकिन सिपाही को जरा भी रहम नहीं आयी । सोर मचाने पर सिपाही ने उसे जान से मारने व किसी झूटी केस में फसाने की धमकी भी दी । देर साम किसोरी की तबियत काफी ख़राब होने से किसोरी ने अपने साथ हुए सारी हैवानियत की दस्ता अपने परिवार वालों से की, पिता बेटी को लेकर थाना पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी देते हुए तहरीर दी।

पढ़े: क्या है आप का राजस्थान जितने का मास्टर स्ट्रोक?

बता दे की पुलिस वालो ने इस केस को दबाने के लिए काफी प्रयास भी किये लेकिन जब किसोरी के पिता मुख्यमंत्री दरबार जाने की धमकी दी तब जाकर आनन् फानन में मामले की जानकरी अधिकारीयों को दी.देर रत में ही किसोरी का मेडिकल चेकउप कराने के बाद सिपाही श्यामबिहारी को केस दर्ज कर जेल में दाल दिया गया ।

पढ़े: वोट बैंक के लिए बीजेपी ने टेके घुटने?

Post a Comment

0 Comments