Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पढ़े: यशवंत सिन्हा ने मोदी की लगाई क्लास बचाव में उतरी दलाल आजतक न्यूज़ की टीम


आज मै आजतक चैनल का हल्ला बोल कार्यक्रम देख रहा था जिसमे पनिलिस्ट थे यशवंत सिन्हा, अंजना ॐ कश्यप, प्रसून बाजपेयी और अशोक ये तीनो मिलकर कैसे यशवंत सिन्हा को घेर रहे थे जैसे की यशवंत सिन्हा मोदी पे सवाल उठा केर बहुत बड़ा अपराध कर दिया हो । साथ साथ ही साथ यैसा लग रहा था की ये तीनो पत्रकार काम बीजेपी के नेता जयादा लग रहे थे ।


पूरा वीडियो यहाँ देखे और खुद ही बताये की दलाली कर रहे ही की नहीं ये न्यूज़ एंकर 

मै हल्ला बोल कार्यक्रम देखता रहता हु अगर दूसरी पार्टी का मुद्दा होता है तो अंजना का हाव् भाव ऐसा होता है की क्या अंजना ने सवाल कर के घेरा है । लेकिन जब मै कल देख रहा था तो साफ दिख रहा था की अंजना के पास कोई सवाल ही नहीं है इतनी नार्मल थी । एक सवाल में उसने कहा की राहुल गाँधी वाह वही लूट रहे है मुझे समझ नहीं आ रहा था की वो सवाल कर रही है की बीजेपी ही हुए किरकरी से वो काफी आहत है ।

पढ़े: मुलायम से मिले अखिलेश मुलायम सिंह ने लिया बड़ा फैसला

सबसे हसी की बात तो तब लगी की जब यशवंत सिन्हा ने सवाल किया है तो जबाब तो उससे लेना चैहिये जिसपे उन्होंने सवाल किया है लेकिन उन्ही को बुला कर उन्ही से पूछ रही है । ये तो जबाब अरुण जेटली और मोदी को देना चाहिए और उनसे पूछना चाहिए लेकिन दलाली जो करनी है ये वही अंजना है जो बीजेपी की जित पर न्यूज़ रूम में मिठाई बाटती नजर आई थी और राजदीप को कह रही है की सर भगवा लहराया है मिठाई खाइये तो लाजमी है की यशवंत के बयान से उसको काफी दुःख हुआ ही होगा ।

पढ़े: वोट बैंक के लिए बीजेपी ने टेके घुटने?

बता दे की सबको पता है की जीडीपी गिरी है तो अशोक का देखिये कैसे सवाल कर रहा है की ये तो पहले भी पता था की जीडीपी गिरी है तो आपने पहले क्यों नहीं पूछा ये अचानक से आप कैसे जग गए । तो मै कहना चाहता हु की जब तुमको भी पता था तो तुमने पहले क्यों नहीं पूछा और पूछा भी होगा तो बस नाम के लिए लेकिन उसको गंभीरता से नहीं लिया ।

पढ़े: किसका होगा गुजरात?

प्रशून बाजपेयी के भी मैंने जबाब देखे वो भी कही न कही बीजेपी का बचाव ही करते दिख रहे है । ये लोग पत्रकारिता काम दलाली जयादा कर रहे है और जनता को गुमराह कर रहे है । यही कारन है की आज हम लोगो को भी कुछ लिखना पद रहा है ।

पढ़े: क्या है आप का राजस्थान जितने का मास्टर स्ट्रोक?

Post a Comment

0 Comments