Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पढ़े: मुलायम से मिले अखिलेश मुलायम सिंह ने लिया बड़ा फैसला


आज सपा प्रवक्ता सुनील कुमार साजन ने बताया की समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज अपने पिता व पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव से आज उनके विक्रमादित्य मार्ग स्थित आवस पर मुलाकात  की और 5 अक्टूबर को आगरा में होने वाली सपा के राष्ट्रीय अधिवेशन में आने का नौता दिया । बता दे की इसी अधिवेशन में सपा के नये राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव होना है।

पढ़े :आजमगढ़ में फिर सपा ने मारी बाज़ी भाजपा चारो खाने चित
पढ़े: राजस्थान उप चुनाव में कांग्रेस का परचम लहराया बीजेपी चारो खाने चित

प्रवक्ता सुनील कुमार साजन के मुताबिक मुलायम सिंह ने राष्ट्रीय अधिवेशन में आने का नौता स्वविकार कर लिया है । बता दे की सपा संरक्षक मुलायम सिंह ने 25  सितम्बर को लखनऊ में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में अपने पुत्र अखिलेश को आशीर्वाद दिया था । मुलायम सिंह ने कहा था चुकी अखिलेश मेरे पुत्र है तो मेरा आशीर्वाद उनके साथ रहेगा ही लेकिन मै उनके कुछ फैसलों से संतुस्ट नहीं हु ।

यहाँ पढ़े: किसका होगा गुजरात?
यहाँ पढ़े: क्या है आप का राजस्थान जितने का मास्टर स्ट्रोक? 

बता दे की 25  सितम्बर को लखनऊ में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में लोगो को उम्मीद थी की मुलायम सिंह यादव नई पार्टी का एलान करेंगे लेकिन मुलायम सिंह ने नई पार्टी बनाने से साफ इंकार कर दिया । उन्होंने ने कहा की अब वह 5 अक्टूबर को होने वाली सपा के राष्ट्रीय अधिवेशन का इंतजार करेंगे और उसके बाद ही कोई नया कदम उठाएंगे।

यहाँ पढ़े: आजम खान ने क्यों कहा की अखिलेश यादव की ताकत बने 
यहाँ पढ़े : मोदी का कशी की जनता को सौगात

Post a Comment

0 Comments