Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पढ़े: राजस्थान उप चुनाव में कांग्रेस का परचम लहराया बीजेपी चारो खाने चित


वक्त बदलता है जनता अपना हिसाब लेती है अगर जनता के अनुकूल आप काम नहीं करेंगे तो जनता आपको राजा से रैंक बनाने देर नहीं करती है। इसका साफ उदाहरण राजस्थान में हुए उप चुनाव में देखने को मिला है। जिस तरह से मौजूदा सरकर के काम करने का रवया है एक बात तो साफ है की जनता को वो बिलकुल भी रास नहीं आ रहा है । बता दे की जिस तरह से मोदी ने बिकास के नाम पर वोट मांगा था जनता ने अपना पूरा सहयोग दिया था । लेकिन अब जनता अपना हिसाब लेने में कोई कसार नहीं छोड़ रही है ।

यहाँ पढ़े: क्या है आप का राजस्थान जितने का मास्टर स्ट्रोक?

बता दे की जनता हिसाब ले भी क्यों ना क्यों की मौजूदा सरकर जिस तरह से काम कर रही है बिकास करने की बात तो छोड़िये जनता को आपस में लड़ा कर सबका ध्यान भटका रही रही और बिकास के नाम पर जीरो है । बता दे की नोटबांडी और GST से रोजगार थप हो गए है नौजवान और किसान परेशान है ।

यहाँ पढ़े: किसका होगा गुजरात?

हाल ही में राजस्थान के झालावाड़ के भवानी में पंचयात समिति सदस्य के लिए हुए उप चुनाव थे जिसमे कांग्रेस ने भाजपा को करारी मत देते हुए जित हासिल की । नाहरघट्टा व आकखेड़ी पंचयात छेत्र के लिए हुए उप चुनाव में भी कांग्रेस ने भारी  जित हासिल की। उपखण्ड अधिकारी डॉ राकेश कुमार मीणा ने जानकारी देते हुए बता की कांग्रेस की ममता बाई को 1591 वही भाजपा की आनंद बाई को 1188  वोट मिले।

यहाँ पढ़े :आजमगढ़ में फिर सपा ने मारी बाज़ी भाजपा चारो खाने चित 

बता की भाजपा का हारना तो लोग पहले से ही तय मन रहे थे जिस तरह प्रचार के दौरान वह के लोगो ने भाजपा के खिलाफ अपना बिरोध पर्दर्सन किया था उससे कही ना कही साफ हो गया था की बीजेपी हरने वाली है । भाजपा के बिधयाक रामचंद्र सुनारीलाल ने का लोगो ने प्रचार के दौरान जमकर बिरोध किया था। यहाँ के लोग भाजपा के बिधयाक से काफी नाराज थे जो परिणाम आने के बाद देखने को मिला है ।

यहाँ पढ़े:अंजना ॐ कश्यप का संबित और बजेपी प्रेम

Post a Comment

0 Comments