Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

देखे कौन कौन: बसपा के पांच दर्जन से ज्यादा नेता सपा में हुए शामिल


बसपा के कद्द्वार नेता इंद्रजीत सरोज अपने पांच दर्जन से भी ज्यादा साथियों के साथ आज अखिलेश यादव के नेतृतव में समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर ली है इस सुभ अवसर पे अखिलेश यादव ने कहा की इंद्रजीत सरोज ने हमेसा से दलितों और पिछडो के लिए आवाज उठाते रहे है हम उनका और उनके साथियो का सवागत करते है ।

वही अखिलेश यादव ने कहा की समाजवादी पार्टी लोकतान्त्रिक पार्टी है यहाँ सबको अपनी बात खुले मन से रखने की अनुमति होती है हम आसा करते है की इंद्रजीत सरोज और उनके तमाम सीनियर नेता समाजवादी आंदोलन को आगे ले जाने के लिए  बिना किसी रोक टोक के अपनी बात कह सकते है ।

यहाँ पढ़े कैसे अखिलेश यादव ने एक पत्रकार की बोलती बंद कर दी

अखिलेश यादव ने कहा की नवरात्री के पहले दिन ही इंद्रजीत सरोज और उनके साथियों का समाजवादी पार्टी में आना हम सबके लिए सुभ अवसर है इससे हमारे आंदोलन को तेज गति मिलेगी ।

बता दे की इंद्रजीत सरोज बसपा के राज में मंत्री भी रह चुके है, इंद्रजीत सरोज जमीं से जुड़े नेता है इंद्रजीत सरोज 2012 में उत्तर प्रदेश की मंझनपुर निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव जीता था |

कौन कौन सीनियर नेता हुए शामिल:

इंद्रजीत सरोज
हीरामणि पटेल
आसिफ जाफरी
राधेलाल रावत
निर्मल वर्मा
वीरेन वर्मा
स्यामसुन्दर भर्ती
श्रीमती पुस्पा रावत
इस्लाम अली
देवकली प्रसाद रावत
शिव संकर सिंह
राम वरुण
सर्किल अहमद
परवेस अंसारी
श्रीमती गीता पासी
मासु खान
आनंद मोहन पटेल
उमा संकर पासी
ओमप्रकाश पासी
धर्मवीर सिंह
महेंद्र कटियार
सुरेश पाल

अखिलेश यादव ने कहा की और भी तमाम साथी जुड़े है जो कई बार चुनाव भी लड़े  है और किन परिस्थितियों में लड़े है ये उनसे बेहतर कोई नहीं जान सकता हम उन सभी लोगो का भी स्वागत करते है ।

Post a Comment

0 Comments