Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सगड़ी तहसील: रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़े गए लेखपाल

आजमगढ़ : सगड़ी तहसील में लेखपाल को पांच हजार की रिश्वत लेते जिले की एंटी करप्शन टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपी लेखपाल वरासत चढ़ाने के एवज में पीड़ित से पांच हजार की रिश्वत की मांग कर रहा था। पीड़ित ने मामले की जानकारी एंटी करप्शन टीम को दे दी। जिसके बाद टीम ने आरोपी लेखपाल को रंगे हाथ गिरफ्तार करने का प्लान बनाया।

बिलरियागंज थाना क्षेत्र के हरखपुर पटवध कौतुक निवासी सुनील चौहान पुत्र संतलाल चौहान ने बताया कि वह अपने नाना की मृत्यु के बाद जमीन की वरासत उसकी मां के नाम चढ़वाने के लिए सगड़ी तहसील गया था। यहां कार्यरत लेखपाल केशपाल सिंह ने उससे पांच हजार रुपये की रिश्वत मांगी। जिसके बाद शिकायतकर्ता ने आजमगढ़ जिला इकाई को सूचना दी।

सूचना पर जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल के आदेश पर दो गवाहों के समक्ष एंटी करप्शन टीम ने आरोपित लेखपाल केशपाल पुत्र दिवारी लाल को श्रीनगर सियरहां थाना बिलरियागंज से रिश्वत लेते पकड़ लिया। आरोपी लेखपाल मरशलगंज पोस्ट गांगनी थाना नारखी जनपद फिरोजाबाद

का रहने वाला है। वर्तमान में वह कोटवां सर्किट हाउस कॉलोनी में रहता है।

एंटी करप्शन टीम आरोपित लेखपाल को थाना लेकर गई। जहां पर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। वहीं पूर्व में भी रिश्वत की शिकायत पर उपजिलाधिकारी उसके खिलाफ कार्रवाई कर चुके हैं।

Post a Comment

0 Comments