Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

क्रिकेटर सरफराज खान के छोटे भाई क्रिकेटर मुशीर खान सड़क हादसे में घायल

युवा बल्लेबाज और स्टार क्रिकेटर सरफराज खान के छोटे भाई क्रिकेटर मुशीर खान सड़क हादसे में घायल हो गए हैं। उनके गर्दन में गंभीर चोट लगी है। मुशीर अपने पिता नौशाद खान के साथ आजमगढ़ से लखनऊ जा रहे थे, जब उनकी कार पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराकर चार से पांच बार पलटी खा गई।



आजमगढ़ से लखनऊ जा रहे क्रिकेटर मुशीर खान सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। घायल क्रिकेटर को लखनऊ स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका ईलाज जारी है। मुशीर खान के गर्दन में ज्यादा चोट लगी है। उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


मुशीर अपने पिता नौशाद खान के साथ अपने घर जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के बासूपार गांव से शुक्रवार को आजमगढ़ से लखनऊ जा रहे थे, जिस दौरान ये हादसा हुआ। अभी तक दुर्घटना का कारण पूरी तरह स्पष्ट नहीं है। जानकारी के मुताबिक, कार सड़क पर 4-5 बार पलटी, जिसके चलते मुशीर को गंभीर चोटें आईं।


बताते चलें कि 1 से 5 अक्टूबर के बीच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में ईरानी कप का मुकाबला मुंबई और रेस्ट ऑफ इंडिया के बीच खेला जाना है। इस मैच से पहले मुशीर का एक्सीडेंट मुंबई के लिए बड़ा झटका है। इतना ही नहीं, रिपोर्ट में बताया गया कि मुशीर 11 अक्टूबर से शुरू होने वाली रणजी ट्रॉफी के शुरुआती मुकाबले भी मिस कर सकते हैं।


मुशीर खान ने दलीप ट्रॉफी 2024 में बल्ले से धमाल मचाया था। अपने डेब्यू मैच में ही मुशीर ने इंडिया-बी की ओर से इंडिया-ए के खिलाफ मुकाबले में 181 रनों की पारी खेली थी। इस दौरान उन्होंने 373 गेंदों का सामना किया और 16 चौके के अलावा 5 छक्के लगाए थे। दलीप ट्रॉफी में डेब्यू पर किसी टीनएजर (20 साल से कम उम्र) खिलाड़ी का यह तीसरा सबसे बड़ा स्कोर रहा।


#MusheerKhan #accident #AzamgarhReport #Azamgarhnews

Post a Comment

0 Comments