Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ड्रीम गर्ल 2: आयुष्मान अपनी ही पिछली चार फिल्मों को पीछे छोड़ दिया

बता दें कि ‘ड्रीम गर्ल’ 2 को राज शांडिल्य ने बनाया है. उन्होंने ही पहला पार्ट भी डायरेक्ट किया था. कोरोनाकाल से पहले रिलीज़ हुई ‘ड्रीम गर्ल’ ने पहले दिन करीब 10 करोड़ रुपए की कमाई की थी. आगे चलकर ये आयुष्मान खुराना के करियर की सबसे बड़ी हिट बनी. मेकर्स ऐसी ही उम्मीद ‘ड्रीम गर्ल 2’ से भी जता रहे हैं. फिल्म में आयुष्मान के अलावा परेश रावल, अन्नू कपूर, विजय राज, राजपाल यादव और अनन्या पांडे ने काम किया है. ये 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है.  

‘ड्रीम गर्ल 2’ ने पहले दिन की कमाई के मामले में उनकी पिछली चार फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. उसकी एक बड़ी वजह है कि उनकी आखिरी चार रिलीज़ेज़ मासी फिल्में नहीं थीं. स्केल के लिहाज़ से बड़ी फिल्में नहीं थीं. ‘ड्रीम गर्ल 2’ टिपिकल कमर्शियल मसाला फिल्म है. आयुष्मान की पिछली चार फिल्मों के ओपनिंग डे कलेक्शन बताते हैं:


चंडीगढ़ करे आशिकी  3.75 करोड़ 

अनेक                           1.77 करोड़ 

डॉक्टर G                       3.87 करोड़ 

एन एक्शन हीरो            1.31 करोड़


 जैसा कि हमने शुरुआत में बताया, ‘ड्रीम गर्ल 2’ को अभी सीधी टक्कर नहीं मिल रही है. ‘जेलर’, ‘गदर 2’ और OMG 2 जैसी फिल्में बीते दो हफ्तों से देशभर में चल रही हैं और अपने लाइफटाइम कलेक्शन के काफी करीब पहुंच चुकी हैं. ‘ड्रीम गर्ल 2’ को कॉम्पीटिशन मिलेगा दो हफ्ते बाद, जब 07 सितंबर को ‘जवान’ रिलीज़ होगी. लेकिन उस दो हफ्ते की विंडो में ‘ड्रीम गर्ल 2’ अपनी कमाई कर चुकी होगी.


‘ड्रीम गर्ल 2’ के सामने अभी दो ही बड़ी फिल्में हैं – ‘गदर 2’ और OMG 2. दोनों को रिलीज़ हुए दो हफ्ते हो चुके हैं. उस दौरान ये तगड़ी कमाई भी कर चुकी हैं. अब ये फिल्में इतनी ऑडियंस नहीं जोड़ेंगी कि ‘ड्रीम गर्ल 2’ की कमाई को भारी नुकसान हो. बाकी जब तक ‘जवान’ रिलीज़ नहीं होती तब तक ‘ड्रीम गर्ल 2’ आराम से टिकट खिड़की पर कमाई कर सकती है.

Post a Comment

0 Comments