Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सारा तेंदुलकर ने बताए अपने 3 फेवरेट क्रिकेटरों के नाम

सारा तेंदुलकर ने बताए अपने 3 फेवरेट क्रिकेटरों के नाम, लिस्ट में शुभमन गिल भी शामिल

भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) को क्रिकेट काफी ज्यादा पसंद है और कई बार वो लाइव मैच के दौरान स्टेडियम में भी देखी गई हैं. इतना ही नहीं सारा तेंदुलकर आए दिन भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) के साथ अफेयर को लेकर भी चर्चा में नज़र आती रहती हैं.

लेकिन क्या आपको बता है कि सारा तेंदुलकर का फेवरेट क्रिकेटर कौन है? अगर नहीं तो आपको बता दें कि सारा तेंदुलकर 3 क्रिकेटरों को सबसे ज्यादा पंसद करती हैं आगे इस लेख में हम आपको उन्हीं तीन क्रिकेटरों के बारे में बताने वाले हैं.

विराट कोहली (Virat Kohli)

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली को तो वैसे पूरी दुनिया पसंद करती है. लेकिन आपको बता दें कि कोहली सारा तेंदुलकर के सबसे पसंदीदा क्रिकेटर माने जाते हैं. विराट कोहली को सारा तेंदुलकर काफी ज्याद पंसद करती हैं और वो उनको सोशल मीडिया पर कोहली को फॉलो भी करती हैं.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma)

भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा भी फैन फॉलोइंग के मामले में किसी से कम नहीं है. हिटमैन को कई बॉलीवुड के दिग्गज कलाकर भी फॉलो करते हैं. सारा अपने सोशल मीडिया पर उन्हें भले ही फॉलो नहीं करती हैं लेकिन वो रोहित शर्मा को अपना फेवरेट क्रिकेटर मानती हैं और कई बार उन्होंने रोहित शर्मा की तारीफ भी की है. इतना ही नहीं आईपीएल 2023 में अर्जुन तेंदुलकर को रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस में मौका मिलने के बाद वो अक्सर मुंबई को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में जाती रहती थी.

शुभमन गिल (Shubman Gill)

भारत के उभरते हुए युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने अपने शानदार प्रदर्शन से बहुत कम समय में काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर ली है. शुभमन गिल के साथ सारा तेंदुलकर की अफेयर की चर्चा होती रहती है लेकिन अब तक उन दोनों ने इस विषय में किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन सारा शुभमन गिल को अपना फेवरेट क्रिकेटर मानती हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के फेवरेट क्रिकेटर्स के बारे में उन्हीं के फैन पेज से हाल ही में ट्वीट करके बताया गया था.

#cricketnews #NewsUpdate #HindiNews

Post a Comment

0 Comments