Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

9000 में बिज़नेस शुरू करें और 5000 तक रोजाना कमाएं बहुत ही डिमांडिंग बिज़नेस

9000 में बिज़नेस शुरू करें और 5000 तक रोजाना  कमाएं बहुत ही डिमांडिंग बिज़नेस  

अगर आप  कोई बिजनेस शुरू करने की सोच रहे हैं लेकिन आपको कोई बढ़िया बिजनेस आईडिया नहीं मिल रहा है तो आज हम आपको बताएँगे  एक बहुत ही शानदार बिजनेस आईडिया। इस बिजनेस की खास बात ये है कि इसे आप बहुत कम लागत से शुरू कर बहुत कम समय में बहुत बड़े लेवल तक लेजा सकते है 

इस बिजनेस में अगर आप एक दिन में 100 बॉक्स भी बेच देते हैं तो कम से कम 5000 रुपए रोज़ाना कमा सकते हैं यानि कि महीने के डेढ़ लाख रुपए। ये प्रोडक्ट हर गांव शहर में बिकता है और बहुत ज्यादा डिमांड में है जिसके चलते आपको प्रोडक्ट बेचने में कोई परेशानी नहीं होगी।

हम बात कर रहे हैं घी बत्ती बनाने के बिजनेस के बारे में। सबसे खास बात ये है कि इस बिजनेस को आप सिर्फ 9000 की लागत में शुरू कर सकते हैं। आप इस बिजनेस को घर से शुरू कर सकते हैं और महिलाऐं भी इस काम को आसानी से कर सकती हैं अपने फ्री टाइम में पैसा कमा सकती हैं।


आपको बता दें कि ये एक काफी अलग प्रोडक्ट है और दिन ब दिन इसकी मांग बढ़ती ही जा रही है। इस प्रोडक्ट को बनाने के लिए आपको सिर्फ कुछ ही चीजों की जरूरत होती है। इस प्रोडक्ट के लिए लगने वाले रॉ मटीरियल और इसे बनाने से लेकर बेचने के बारे में पूरी जानकारी के लिए निचे दी गयी वीडियो देखे.

रेफेरेंस: http://unnatudyog.com/2020/10/19/ghee-batti-business/? amp

Post a Comment

0 Comments