Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पढ़े दिल्ली की २० सीटों पे चुनाव होते है तो किसको कितने सीट मिलेगी

जैसा की आप सबको पता है की आप यानि की आम आदमी पार्टी के 20 बिधायको की सदस्यता को राष्ट्रयपति के ने अयोग्य होने को मंजूरी दे दी है अब तो लगभग माना जा रहा है की इन बिसो सीटों पर फिर से चुनाव होंगे लेकिन अब देखना ये है की क्या आम आदमी पार्टी आपने इन सीटों को एक बार फिर से जितने में कामयाब होगी या भरी नुकसान का सामना करना पड़ेगा.


जब से इन 20 बिधायको का मामला चला है तब से ही भाजपा और कांग्रेस काफी उत्साहित नजर आ रहे है लेकिन देखना ये है किया क्या 0  सीटों वाली कांग्रेस अपना खाता खोलने में कामयाब होगी या एक बार फिर से मुँह की खायेगी वही बात करे बीजेपी की तो मौजूदा हल में बीजेपी के पास ४ सीटें है अब देखना ये होगा की बीजेपी अपने खाते में कितने सीट और ऐड कर पाती है.


आप को बता दे की जिस तरह से ये सब हुआ है उससे एक बात तो साफ दिखती है की कही न कही यह आम आदमी पार्टी के खिलाफ साजिस रची गयी है इससे तो लगता है की जनता सब देख रही और हो सकता है एक बार फिर से केजरीवाल वाल को ही चुनेगी.

सूत्रों से मिली जानकरी में सामने आया है की अभी चुनाव होते है इन २० सीटों पे तो 17 सीटों पे आम आदमी पार्टी फिर से जित सकती है वही 2 सीटों पे बीजेपी और एक पर कांग्रेस के खाता खुलने का अनुमान है.

आम आदमी पार्टी: 17
बीजेपी: 2
कांग्रेस: 1

Post a Comment

0 Comments