Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पढ़े: हद है थेथरई की, विश्वास का मोदी पर वॉर, कुमार को मिला जनसमर्थन


आम आदमी के फायरब्रांड नेता, कबि और राजस्थान प्रभारी कुमार विश्वास ने एक बार फिर  ट्विटर के जरिये प्रधानमंत्री मोदी पर जोरदार हमला किया है । ट्वीट के जरिये कुमार ने कहा की अजीब वास्कोडिगामा है हर नाकामी का दोष पिछले कोलंबसो पर थोप देता है, भाई आपको क्या लहार गिनने के लिए पतवार दी है देश के लोगो ने? हद है थेथरई  की । कुमार के इस ट्वीट को अपर जनसमर्थन मिल रहा है. अबतक ये ट्वीट 3,087 बार रिट्वीट और 8,707 बार लाइक किया जा चुका है।

केजरीवाल ने की DMRC के खातों की जाँच कराने की मांग, मेट्रो किराया बढ़ोत्तरी का किया विरोध


हाल ही में मुंबई में हुई एलफिंस्टन स्टेशन पर भगदड़ को बीजेपी ने पिछली सरकारों को जिम्मेदार ठहराया था । इस भागदम में 22 लोगो की जान चली गयी थी और 50 से जयादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे । जिसके बाद कुमार विश्वास ने मोदी सरकार पर भड़ास निकली है और मोदी की तुलना वास्कोडिगामा से की है.

पढ़े: क्या है आप का राजस्थान जितने का मास्टर स्ट्रोक?

बता दे की कुमार के इस ट्वीट को अपर समर्थन मिल रहा है "काव्‍या आनंद त्रिवेदी लिखती हैं 'मोदी लहर अब क़हर है-समझा था अमृत, पूरा ज़हर है इसको लात मारो सब, यही देश के लिए बेहतर है."

वही इस ट्वीट पर "अनुपम सिंह लिखते हैं कि साढ़े तीन साल से लहर ही तो गिन रहे हैं। वो पतवार जो थी ही नही वो विदेश में भूल आये हैं."



वही एक यूजर अशोक चतुर्वेदी ने कुमार को ६ साल सब्र करने को कहा और लिखा की "तुम भी अजीब इंसान हो. 60 साल की कमी 3 साल में चाहते हो. तुमने इंसान चुना है भगवान नहीं. हमारे बुजुर्गों ने 60 साल धीरज रखा है 6 साल तो रखें."


Post a Comment

0 Comments