Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

यहाँ पढ़े: क्या कहा मुलयम सिंह यादव ने आपने लाइव प्रेस कांफ्रेंस में?


मुलायम सिंह यादव की आज प्रेस वार्ता शुरू हो गयी है । प्रेस वार्ता में उन्होंने ने मौजूदा केंद्र और राज्य की सरकर पैर निशाना साधते हुए अपनी शुरआत की बीएचयू में हुए छात्रों पर लाठी चार्ज के मुद्दे पर उन्होंने ने कहा की (BHU) में आज लड़कियां सुरक्षित नहीं है । मुलायम सिंह ने कहा की उत्तर प्रदेश में कानून ब्यवस्ता ख़त्म हो गयी है ।

यहाँ पढ़े: क्या कहा अखिलेश यादव ने आठवें राज्य अधिवेशन में?

मुलायम ने केंद्र की मोदी सरकर पर निशाना साधते हुए कहा की पेट्रोल और डीज़ल के दाम आसमान छू रहे है फिछले तीन साल में मोदी सरकर ने कोई काम नहीं किया । हालाँकि जब उनसे अखिलेश यादव के बारे में सवाल पूछा गया की आपको पार्टी अध्यक्ष बनाने की बात हुए थी तो जबाब में मुलायम ने कहा की अखिलेश मेरे बाटे है तो मेरा आशीर्वाद तो उनको है है ही लेकिन जो मेरा नहीं हुआ वो जनता का क्या होगा ।

पढ़े: कैसे अखिलेश यादव ने एक पत्रकार की बोलती की बंद

बता दे की कयास लगाए जा रहे थे की मुलायम आज नहीं पार्टी का गठन कर सकते है लेकिन ऐसा नहीं हुआ । जब उनसे इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने साफ तौर से मना किया की कोई नयी पार्टी का गठन नहीं कर रहे है । इसी साल जबसे अखिलेश यादव ने पार्टी की कमान अपने हाथो में ली तबसे ही मुलायम और शिवपाल अखिलेश से नाराज चल रहे है ।

यहाँ देखे कौन कौन बसपा नेता शामिल हुए सपा में

बता दे की अखिलेश यादव ने भी पार्टी के आठवें राज्य अधिवेशन में कहा था की मुलायम सिंह यादव मेरे पिता है और उनका आशीर्वाद हमेसा मेरे साथ है और हम सब उनके आशीर्वाद से समाजवादी पार्टी को ऊंचाइयों तक पहुंचाएंगे।

Post a Comment

0 Comments