Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पढ़े: बॉक्स ऑफ़िस पर कैसा है जुड़वाँ 2 का जलवा?


मुंबई बॉलीवुड: 29 सितम्बर को रिलीज़ हुए फिल्म जुड़वाँ 2 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की है । सलमान खान की फिल्म जुड़वाँ की रीमेक जुड़वाँ 2  भारत में 3500 और बिदेसो में 625  स्क्रीन पर रिलीज़ हुई थी । डेविड धवन निर्देशित इस फिल्म में वरुण धवन ने डबल रोल निभाया है वही जैकलीन फ़र्नांडिस और तापसी पन्नू फीमेल लीड रोले में नगर आयी है ।

फिल्म के पहले दिन की कमाई की बात करे तो पहले ही दिन फिल्म ने 15.55 करोड़ की कमाई की है । इसके साथ वरुण तीसरे बेस्ट ओपनर बन गए है । बता दे की जुड़वाँ की रीमेक होने के वजह से वरुण के लिए काफी टफ काम माना जा रहा था लेकिन पहले दिन की कमाई से वरुण ने स्टार पावर साबित की है ।

बता दे की पहले नंबर पर बाहुबली है जो ४१ करोड़ की ओपनिंग ली थी, वही दूसरे नंबर पर सलमान खान की ट्यूबलाइट जो 21.15 करोड़ की ओपनिंग ली थी। वही 20.42 करोड़ की ओपनिंग के साथ रईश को तीसरा स्थान मिला है , पांचवी पोजीशन भी सरुखखान की  हैरी मेट सेजल' को मिली है जिसने १५.२५ करोड़ का कलेक्शन पहले दिन किया था ।

वरुण की 2017  की ये दूसरी फिल्म है, उनकी पहली फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया जिसकी पहले दिन का कलेक्शन था 12.25  करोड़ और 116  करोड़ लाइफटाइम कलेक्शन कर के सुपरहिट रही थी और 2017 के टॉप 10 ओपनिंग वीकेंड कलेक्शंस की लिस्ट में भी शामिल है।

हालाँकि क्रिटिक्स की मने तो ये वरुण का वन-मैन शो बताया बताया गया है, इस फिल्म में भी जुड़वाँ के 2 गानो का प्रयोग किया गया है ।

Post a Comment

0 Comments