Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

यहाँ पढ़े: क्या कहा अखिलेश यादव ने आठवें राज्य अधिवेशन में?


आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रमाबाई अंबेडकर मैदान में पार्टी के आठवें राज्य अधिवेशन को संबोधित कर रहे थे सम्बोधन कर दौरान अखिलेश यादव ने कहा की बीजेपी के पास कोई विज़न नहीं है बीजेपी मुद्दा बिहीन पार्टी है इसपे भरोसा करना सही नहीं होगा ! आगे अखिलेश यादव ने कहा की 2019 में इलेक्शन के दौरान फिर से कोई झूठ लेकर आएंगे लेकिन अबकी बार विश्वास मत करना |

पढ़े: कैसे अखिलेश यादव ने एक पत्रकार की बोलती की बंद

अखिलेश यादव ने कहा की भारतीय जनता पार्टी का मुद्दा विकाश है ही नहीं ये केवल झूट कर प्रचार करते है और झूठे सपने दिखते है लेकिन इस बार इस झूठे सपनो में मत आना हमने तो २३ महीने में ही आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे बना कर दिखा दिया लेकिन इस सरकर को 6 महीने हो गए एक भी नया काम नहीं किया और न तो जो काम चल रहे थे वो भी रुकें हुए है । आगे उन्होंने कहा की हमारी सरकर बानी होती तो हम उसे बलिया तक ले जाते ।

अखिलेश यादव ने कहा की बर्तमान की योगी सरकर ने किसानो को धोखा  दिया है । किसानो से कहा की पूरा कर्जा माफ होगा लेकिन अब किसी का पूरा कर्जा माफ नहीं किया यही सरकर ने किसानो का मजाक उड़ाया है।

यहाँ देखे कौन कौन बसपा नेता शामिल हुए सपा में

अखिलेश यादव ने कहा की हमने डायल 100 सुरु किया था लेकिन योगी सरकर उसको ठीक से प्रयोग नहीं कर पा रही यही अखिलेश यादव ने कहा की योगी खुद ही नहीं जानते की डायल 100 का मुख्य काम क्या है । हमने डायल 100 सुरु किया था भ्रस्टाचार ख़त्म करने के लिए लेकिन ये सरकर उसका प्रयोग नहीं कर पा रही है प्रदेश में भ्रस्टाचार बढ़ गया है ।

अखिलेश यादव ने कहा की जब हमारी सरकर थी तो हम गरीब महिलाओ को 500 रुपया पेंशन देते थे योगी सरकर ने उसके भी बंद कर दिया साथ ही अखिलेश ने केंद्र की मोदी सरकर पर भी निशाना साधते हुए कहा की बताओ बीजेपी ने नोटबंदी को कितना बड़ा मुद्दा बताया लेकिन अब सरकर बताये की नोटबंदी से कितना भ्रस्टाचार और आतंकवाद ख़त्म हुए ।

Post a Comment

0 Comments