Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

यहाँ पढ़े: आजम खान ने क्यों कहा की अखिलेश यादव की ताकत बने


कल समाजवादी पार्टी के आठवें राज्य अधिवेशन को सम्बोदित करते हुए आजम खान ने कहा की मुलायम यादव के साथ राजनीती की आधी सदी पूरी हो जाएगी इस बीच उन्होने मुसलमानो के दुखो को लेकर काफी चिंतित दिखे और उन्होंने कहा की हमारी भी हालत रोहिंग्या मुसमानो के जैसे होने वाली है सभी एक जुट हो कर अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी की मदद करे ।

यहाँ पढ़े: क्या कहा अखिलेश यादव ने आठवें राज्य अधिवेशन में?

आजम खान ने कहा के ये समाजवादियों का आज का सपना नहीं है उस वक्त का भी है जब देश आजाद नहीं हुआ था । आजम खा ने कहा की समाजवादियों के के साथ दूसरे तो साजिस किये ही लेकिन कुछ आपने भी साजिस किये । कुछ आस्तीन के सांप बन गए और दस लिए जिससे सत्ता चली गयी उनका इसरा सायद शिवपाल की तरफ था ।

देखे कैसे अखिलेश यादव ने एक पत्रकार की बोलती की बंद

आजम ने कहा की जो लोग कब्रिस्तान के नाम पर, समसान के नाम पर हिंदुस्तान को बाटना चाहते है उनको देश की दूसरी आबादी उनका इसरा सायद मुस्लिम कम्युनिटी से था उन्होंने कहा की हिंदुस्तान की लड़ाई में जलियावालाबाग से डंडी मार्च तक, सहीद भगत से लेकर आस्फाक उल्ला खान तक उनकी कम्युनिटी का भी कहा न कही क़ुरबानी है ये उनको यद् रखना होगा।

यहाँ पढ़े कौन कौन बसपा नेता शामिल हुए सपा में 

उन्होंने ने कहा की इतहास केवल वो नहीं जो आरएसएस ने लिख दिया । उन्होंने ने कहा की यहाँ सो इतहास होते है एक वो इतिहास जो नफरत फ़ैलाने का और एक वो इतिहास जो सचाई के कलम से लिखा गया हो जिसमे किसी सच्चे इंसान के लहू से लिखा हो ।

उन्होंने ने मौजूदा योगी सरकर पर संकर निशाना साधा उन्होंने ने कहा की जो ये कहते है की उनकी सरकर में दंगे नहीं हुए । उनको याद रखना चाहिए मुजफरपुर दंगा ये दंगा कराने वाले भी वही थे, दंगा कराने वाले को बचाने वाले भी वही थे और दंगा रोकने वाले भी वही थे ।

उन्होंने कहा की हिन्दू, मुस्लिम, सिख, ईसाई को बाटना बंद करो आवो मिलकर एक नया हिंदुस्तान बनाये तुम हमारी सेवईया खावो हम दिवाली और होली मनाएंगे । आजम ने मुस्लिमो को भी चेतवानी देते हुए कहा की तुम्हारी भी बदनसीबी है की तुम भी उस हिन्दू को हिन्दू मानने को तैयार नहीं हो जो तुम्हे भी अपना भाई कहता है, अपनी बहन कहता है, अपना दादा कहता है, आपने चाचा कहता है, अपना बेटा कहता है, एक नया हिंदुस्तान बनाओ मिलकर रहो।

Post a Comment

0 Comments