Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

एयर इंडिया की क्रू मेंबर के साथ जो हुआ, कंपा देगा

Air India Crew Member physically Assault:

लंदन (London) के एक होटल में एयर इंडिया की एक केबिन क्रू मेंबर पर कथित तौर पर हमला किया गया है (Air India cabin crew member was allegedly attacked). हमला तब हुआ, जब क्रू मेंबर सो रही थीं. एयरलाइन ने भी इस घटना की पुष्टि की है. वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा भी किया गया है कि आरोपी ने क्रू मेंबर के साथ यौन उत्पीड़न किया. ये भी बताया गया कि क्रू मेंबर्स ने होटल में पहले भी सुरक्षा में कमी की बात कही थी. हालांकि, यौन उत्पीड़न की ख़बरों पर एयरलाइन ने अभी कुछ नहीं कहा है.

17 अगस्त को देर रात एयर इंडिया ने इसे लेकर एक बयान जारी किया. एयरलाइन ने कहा कि वो न केवल विक्टिम की मदद कर रहे हैं, बल्कि उसे और उसके साथियों को इस घटना से उबरने में मदद करने के लिए पेशेवर परामर्श (Professional Counselling) भी दे रहे हैं. एयरलाइन के बयान में कहा गया,


एयर इंडिया ने कहा है कि इसमें शामिल क्रू मेंबर की निजता का सम्मान किया जाना चाहिए, क्योंकि इस मामले की जांच लंदन पुलिस कर रही है. एयरलाइन ने स्थानीय अधिकारियों के साथ मदद की भी पुष्टि की, जिससे घटना की गहन जांच हो सके. हालांकि, एयरलाइन ने आधिकारिक तौर पर उन रिपोर्ट्स पर कोई कमेंट नहीं किया, जिनमें क्रू मेंबर्स के यौन उत्पीड़न की बात कही गई है.


बताया गया है कि आरोपी नाइजीरियाई नागरिक है. उसे गिरफ़्तार कर लिया गया है. घटना लंदन के हीथ्रो स्थित रेडिसन रेड होटल में 15 अगस्त को हुई, जो अब सामने आई है. द हिंदू की ख़बर के मुताबिक़, एयरलाइन के सूत्रों ने बताया कि विक्टिम को अस्पताल ले जाया गया है. अब वो मुंबई आ रही हैं. स्थानीय पुलिस और होटल मैनेजमेंट मामले की जांच में जुट गए हैं.

Post a Comment

0 Comments