Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सुपरस्टार अजय देवगन की बहुप्रतिक्षित फिल्म 'मैदान' रिलीज

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन की बहुप्रतिक्षित फिल्म 'मैदान' आज रिलीज हुई हैं। फिल्म को दर्शको से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा हैं और फिल्म की तारीफें भी हो रही हैं। 'मैदान' सच्ची घटना पर आधारित फिल्म हैं। फिल्म में फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की कहानी दिखाया गया हैं। 

यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म हैं। काफी समय बाद स्पोर्ट्स पर बनी एक फिल्म आई हैं। दर्शक इस फिल्म को पसंद कर रहे हैं। तारीफ भी हो रही हैं। अजय देवगन हमेशा की तरह इस फिल्म में बहुत अच्छा काम किया हैं और इस वजह से लोग उनकी भी लगतार तारीफें कर रही है। 



बॉलीवुड सेलिब्रेटीज भी अजय के काम की और फिल्म की तारीफ सोशल मीडिया के जरिये कर रहे हैं। 'शोले', 'जंजीर' और 'दीवार' के अलावा कोई ब्लॉकबस्टर फिल्मो को लिखनेवाले लेखक जावेद अख्तर ने भी कुछ समय पहले 'मैदान' फिल्म की तारीफ करी हैं। जावेद अख्तर ने फिल्म देख ली हैं और फिल्म उनको बहुत पसंद आया हैं। फिल्म देखने के बाद तारीफ करते हुए अख्तर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। 

सोशल मीडिया पर पोस्ट करके जावेद अख्तर ने लिखा कि "मैंने 'मैदान' देखी, यह एक सच्ची कहानी है जो हर भारतीय को हमारी कुछ राष्ट्रीय उपलब्धियों पर गर्व महसूस कराएगी, जिनके बारे में दुर्भाग्य से हममें से अधिकांश लोग नहीं जानते हैं। अवश्य देखना चाहिए। निर्माता बोनी कपूर, निर्देशक अमित शर्मा और अजय देवगन को बधाई जिन्होंने मनमोहक प्रदर्शन किया है।"

Post a Comment

0 Comments