Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Parineeti Raghav Wedding: राघव संग ससुराल चलीं परिणीति चोपड़ा

Parineeti-Raghav Wedding: राघव संग ससुराल चलीं परिणीति चोपड़ा, शादी के बाद कपल की पहली पब्लिक अपीयरेंस।



Parineeti-Raghav Wedding:

बी टाउन के न्यू मैरिड कपल राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए आउटफिट में दुल्हन के रूप में अपना लुक शेयर करने के बाद परिणीति ने राघव संग पहली पब्लिक अपीयरेंस दी है। कपल उदयपुर से निकलकर दिल्ली आने के लिए तैयार है। एयरपोर्ट जाने से पहले इन्होंने पैपराजी के सामने पहली पब्लिक अपीयरेंस दी।

परिणीति ने फ्लॉन्ट की डायमंड रिंग।

परिणीति के चेहरे पर ब्राइडल ग्लो साफ नजर आ रहा है। उन्होंने पिंक टॉप और पॉन्चो में उदयपुर की लीला पैलेस से पहली पब्लिक अपीयरेंस दी। वहीं उनका हाथ थामे राघव चड्ढा ब्लैक पैंट और व्हाइट शर्ट में सिंपल और सोबर लुक में नजर आए।

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने उदयपुर के लीला पैलेस में सात फेरे लेकर जन्मों-जन्मों तक एक दूसरे का हाथ थाम लिया है। लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इस कपल ने अपने रिलेशन को शादी कर एक कदम आगे बढ़ाया। शादी की खूबसूरत तस्वीरें सामने आने के बाद कपल ने उदयपुर में मीडिया के सामने पहली पब्लिक अपीयरेंस दी है।


कभी शर्माते हुए, तो कभी पैपराजी को थैंक्यू बोलते हुए परिणीति, दिल्ली रवाना होने से पहले स्वीट एंड सिंपल स्टाइल में नजर आईं। इस दौरान उनकी डायमंड रिंग ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। एक्ट्रेस ने सॉलिटेयर रिंग पहनी है, जिसे वह बखूबी कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

बता दें कि उदयपुर के होटल लीला पैलेस में करीब 2 बजे पिछोला झील की जेटी पर कपल ने फोटोशूट करवाया। यहां से कपल दिल्ली के लिए निकलेगा।

यहां तमाम राजनीतिक और करीबी लोगों के बीच में राघव-परिणीति की रिसेप्शन पार्टी होने की संभावना जताई गई है।

शादी में शामिल हुए थे ये मेहमान

राघव-परिणीति की शादी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब सीएम भगवंत मान, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, टेनिस प्लेयर सानया मिर्जा, रैपर नवराज हंस सहित कई लोग शामिल हुए थे। रिश्तेदारों में परिणीति की तरफ से प्रियंका चोपड़ा को छोड़ सभी इस शादी का हिस्सा बने थे।

Post a Comment

0 Comments