Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जाने दिल्ली मेट्रो का हाल कहा से मिलेगी कहा से नहीं

आज यानि की गुरुवार को किसान आंदोलन के चलते दिल्ली मेट्रो की छह लाइनों पर सेवाएं प्रभावित रहेंगी। दिल्ली को एनसीआर से जोड़ने वाली लाइनों पर कई स्टेशन पर ट्रेन नहीं चल रही है। वैशाली और नोएडा सिटी सेंटर से मेट्रो सेवाएं दोपहर दो बजे तक बाधित रहेंगी।

भारत में सरकारी नौकरी पाने के लिए 7 उपयोगी टिप्स

.

दिल्ली में किसान आंदोलन के चलते मेट्रो की अलग-अलग लाइनों पर आज सेवाएं बाधित रहने वाली है। डीएमआरसी ने सुबह से दोपहर दो बजे तक कई जगह पर मेट्रो सेवाएं बंद रखने का फैसला लिया है। डीएमआरसी के मुताबिक रेड लाइन पर दिलशाद गार्डन से गाजियाबाद की तरफ मेजर मोहिति शर्मा स्टेशन के बीच सेवा बंद हैं। येलो लाइन पर सुल्तानपुर से गुरु द्रोणाचार्य के बीच मेट्रो ट्रेन दो बजे तक नहीं चलेगी।

2020 में भारत में सरकारी नौकरियों के लिए आवेदन करने के लिए शीर्ष 5 श्रेणियाँ !!

.

वैशाली से आनंद विहार तक मेट्रो सेवा नहीं चल रही है। गाजियाबाद और आस पास से इस लाइन पर सफर करने वाले यात्रियों को आनंद विहार से मेट्रो पकड़नी पड़ेगी। इसी तरह नोएडा सिटी सेंटर से न्यू अशोक नगर के बीच मेट्रो नहीं चल रही है। ग्रीन लाइन पर टिकरी कला से होशियार सिंह स्टेशन तक मेट्रो सुबह से दो बजे तक बंद है। 

वायलेट लाइन बदरपुर बार्डर से मेवला महराजपुर सेक्शन तक सेवा बंद हैं। मेट्रो प्रशासन के मुताबिक इन सभी जगहों पर सुबह से दोपहर दो बजे तक सेवाएं प्रभावित रहने वाली है. 

Post a Comment

0 Comments