Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पढ़ें कैसे अखिलेश यादव दिलाएंगे हाथरस की निर्भया को इंसाफ?

जैसा की आप सब जानते है हाथरस  में हुए घटना ने देश में हाहाकार मचा दिया है, हाथरस में हुई गैंगरेप की घटना में जहा अधिकारियो की लापरवाई सामने आयी है उससे हाथरस की निर्भया को इंसाफ मिलना मुश्किल लग रहा है, परिवारवालों ने पहले ही डीएम को हड़काने का आरोप लगा चुके है जो की सच भी है सरे मीडिया चॅनेल पर उनके ऑडियो और वीडियो देखे जा सकते है की कैसे डीएम साहब घर वालो को हड़का रहे ह।  


जैसा की आप जानते है उत्तर प्रदेश सरकार ने परिवार वालों और कुछ अधिकारियो का नार्को टेस्ट करने का आदेश दिया था जिससे परिवाल वालो का कहना है की हम पीड़ित है न की आरोपी तो हमारा नार्को टेस्ट क्यों कराया जा रहा ह। अखिलेश यादव ने एक 10 सदस्यीय टीम भी गठित की है जो की  हाथरस  जा कर पीड़िता को न्याय दिलाने का काम करेंग। 


इसी बीच अब सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने हाथरस घटना को लेकर सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मृतकों के परिजनों का नहीं, बल्कि अधिकारियों का नार्को टेस्ट कराया जाये. उन्होंने कहा कि ये पता चलना चाहिये कि किसके आदेश पर ये सब किया गया। 


इससपे पहले Rashtriya Lok दाल (RLD) के नेता जयंत चौधरी ने कहा था की परिवार वालो का नहीं सबसे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जी का नार्को टेस्ट करना चाहिए की कही उनके सह पे तो नहीं ये सब हुआ है, उन्होंने ये भी कहा जब मुख्यमंत्री पे ही कई संगीन आरोप हो और उन्होंने अपने ही केश वापस ले रहे हो ऐसे में उनका भी नार्को टेस्ट जरुरी होता ह। 

Post a Comment

0 Comments