Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मध्य प्रदेश लाइव: ये आदमी पैसे कमाने के लिए अपनी दो पत्नियों के साथ करता था ऐसा काम

मध्य प्रदेश लाइव: ये आदमी पैसे कमाने के लिए अपनी दो पत्नियों के साथ करता था ऐसा काम 

मध्य प्रदेश के विदिशा में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि वह अपनी दो पत्नियों के साथ यौन संबंध बनाने के वीडियो बेचता था और डेटिंग अप्प्स पर ऑनलाइन लाइव सेक्स भी दिखाता था पैसों के लिए जब एक पत्नी ने विरोध किया तो वो उसे धमकाकर चुप करा दिया फिलहाल पुलिस और अबतक की जाँच में कई  चौंकाने वाली जानकारियां मिली हैं.

क्या है मामला ?

जाँच में पता चला है की आरोपी ने चोरी चुपके दो शादियां की थीं. ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ में छपी रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी डेटिंग ऐप्स पर प्रोफाइल बनाता. जो लोग उसकी DP को लाइक करते, उन्हें लाइव सेक्स ऑफर करता. इसकी पूरी रेट लिस्ट होती थी. चेहरा दिखाते हुए पॉर्न विडियो के अलग रेट, चेहरा छिपाकर वीडियो स्ट्रीमिंग के अलग रेट. पुलिस का दावा है कि पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है

बता दें की, दोनों पत्नियों को एकदूसरे के बारे में जानकारी नहीं थी. पहली पत्नी बैंगलोर से थी. उससे आरोपी सोशल मीडिया पर मिला था और शादी की थी. फिलहाल वो गर्भवती है. दूसरी पत्नी उत्तर प्रदेश की रहने वाली थी. वह एक बाबा की भक्त थी. ऐसे में आरोप हैं कि उससे शादी करने के लिए आरोपी ने उसी बाबा का भक्त होने का ढोंग किया था ताकि उस महिला को फंसाया जा सके.


रिपोर्ट के मुताबिक़ आरोपी दसवीं तक ही पढ़ा है, लेकिन उसे तकनीकी जानकारी काफी जयादा है. इस तरह के पॉर्न वीडियो शेयर करके उसने काफी पैसे बनाये हैं. उसके पास कई बैंकों की डिटेल्स मिली हैं. कई लाख के गहने, फोन आदि भी ज़ब्त किए गए हैं. अगस्त में खोले एक बैंक अकाउंट में छह लाख रुपए मिले हैं.

Post a Comment

0 Comments