Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अगर आप अपने ऑनलाइन बिज़नेस को जल्दी से बढ़ाना चाहते है तो जुड़िये इस कंपनी से

अगर आप अपने ऑनलाइन बिज़नेस को जल्दी से बढ़ाना चाहते है तो जुड़िये इस कंपनी से.


अगर आप ऑनलाइन बिज़नेस कर रहे है तो आपको ये पोस्ट जरूर पढ़ना चाहिए क्यों की यहाँ ये इनफार्मेशन है जो आपके बिज़नेस के लिए काफी मददगार साबित हो सकता है, खास कर के उन बिज़नेस को जो अभी स्टार्टअप में है जो अभी सही से स्टैब्लिश भी नहीं हो पाए है ऐसे में आप तो जरूर इस कंपनी से जुड़े,

अब हम बताते है इस कंपनी के बारे में जो आपको सहायता कर सकती है और कैसे करेगी वो भी आपको बताएँगे- कंपनी का नाम है Allwebmart ये एक डिजिटल मार्केटिंग कंपनी है जो आपके बिज़नेस प्रमोशन की हर सुबिधा प्रदान करती है बहुत ही सस्ते दाम पे.

जानिए: इंटरनेट ऑफ़ थिंग्स का महत्वा, कैसे इससे बदलेगी हमारी जिंदगी

अगर आपका का बिज़नेस स्टार्टअप में है तो आपको जरुरत होगी कस्टमर डेटाबेस की, मार्केटिंग टूल्स की, बिजनेसमैन डेटाबेस की तो आइए जानते है ये कंपनी कौन से सर्विस प्रोवाइड करती है आपके बिज़नेस को बढ़ने के लिए.

WhatsApp Marketing: ये कंपनी व्हाट्सप्प सॉफ्टवेयर प्रोवाइड करती है जिससे की आप बल्क में मैसेज कर सकते है एक दिन में तीस हजार से भी जयादा मैसेज कर सकते है इसके लिए आपको कुछ नहीं करना होगा, इसके लिए आपको इस सॉफ्टवेयर का दाम देना होगा और आप एक बार मैसेज सेट कर के सेंड बटन पे क्लिक कर दीजिये मैसेज आटोमेटिक जाता रहेगा.

इन मोबाइल एप्प की सहायता से घर बैठे रोज कमाएं 300 से 500 रुपया

Bulk SMS Marketing: ये कंपनी होलेसले में संस सेंड करने का टूल्स और संस भी प्रोवाइड करती है बहुत ही सस्ते रेट पर जिससे की आप अपने कस्टमर से सीधे मोबाइल पे जुड़ सकते है, और अपने बिज़नेस के बारे में, अपने प्रोडक्ट के बारे में या अपने ब्रांड के बारे में जानकरी दे सकते है .


Bulk Email Marketing: ये कंपनी होलेसले में ईमेल प्रोवाइड करती है जिससे की आप किसी भी फेस्टिवल पे ईमेल के दवारा आप अपने प्रोडक्ट का प्रमोशन कर सकते है, अट्रैक्टिव ऑफर के साथ.

डेटाबेस: बिज़नेस का सबसे अहम् और इम्पोर्टेन्ट रिसोर्स है डेटाबेस जिससे की आप ऊपर के सरे मार्केटिंग आइडियाज अप्लाई करेंगे तो ये कंपनी आपको जिस तरह का डाटा चाहिए प्रोवाइड करती है बहुत ही सस्ते रेट पर. जो मार्किट में इस दाम पर कही भी नहीं मिलेगा वो भी गारण्टी के साथ.

Post a Comment

0 Comments