Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जाने कौन है वो जिसकी हमेसा की हमसफ़र बनने जा रही है सोनम कपूर?

हाल  ही  में सोशल  मीडिया पर एक वेड्डिंग कार्ड काफी वायरल हुआ था जो की अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर की सादी के थे, उस समय ये कयास लगाए जा  रहे थे की क्या वाक्यई में ये कार्ड सोनम के सादी का है, अगर आप ऐसा सोचते थे तो आपका सोचना बिलकुल सही था.


बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर की बेटी अभिनेत्री सोनम कपूर 8 मई को मुंबई में शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रही हैं। इस बात की पुष्टी सोनम और उनके होने वाले हमसफर आनंद के परिवारों ने पिछले दिनों ही की थी। अब इस शादी से जुड़ी नई खबर यह है कि, मेंहदी सेलिब्रेशन और वेडिंग सेरेमनी को लेकर इन्फॉर्मेशन आ चुकी है क्योंकि इस शादी का वेडिंग कार्ड बाहर आ चुका है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


आपको बता दे की सोनम अपने करीबी दोस्त आनंद आहूजा के साथ सादी के बंधन में बदने जा रही है, सामने आये वेडिंग कार्ड के मुताबिक रस्मों की शुरुआत 7 मई को मेंहदी सेलिब्रेशन से होगी, इस दिन बीकेसी स्थित सनटेक सिग्नेचर आइलैंड में मेंहदी का कार्यक्रम होगा, इसके बाद वेडिंग फंक्शन दूसरे दिन 8 मई को रॉकडेल, ब्रांद्रा में सुबह 11 से दोपहर 12.30 के बीच होगा। इसी दिन रात 8 बजे से मुंबई के होटल द लीला में पार्टी का आयोजन किया जाएगा। इस शादी से जुड़े अलग-अलग कार्यक्रमों के लिए अलग-अलग ड्रेस कोड रखा गया है.


आपको बता दे की सोनम शॉपिंग की काफी शौकीन है ऐसी में सुनने में आ रहा है की सोनम की सादी की  तैयारियां जोरो से चल रहे है, 

Post a Comment

0 Comments