Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

IPL Live- गेल का गरजा बल्ला पंजाब ने बनाये 193 रन

आईपीएल २०१८ का आज १६वा मैच पंजाब और हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है, पंजाब ने टांस जित कर पहले बल्लेबाजी करने का फैशला किया और उनका फैशला काफी हद तक ठीक भी साबित हुआ, पंजाब ने बिस ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर  193  रन बनाये.


क्या हुआ जब आईपीएल में दो यादवो का आमना सामना हुआ?

पंजाब की तरफ से धुंआधार बल्लेबाजी करते हुए गेल ने नाबाद 104 रन बनाये जिसमे उन्होंने ११ छके और एक चौके जड़े. बता दे की आईपीएल के इस सीजन में कृष गेल को किसी ने बोली नहीं लगायी थी बाद में पंजाब ने बेस प्राइस पर उनको अपनी टीम में लिया और कृष गेल ने एक बार फिर से साबित कर दिया की उनको नहीं खरीद कर बहुत बड़ी गलती की है.

IPL 11 में पहली बार दिल्ली की टीम ने ऐसा किया जो अबतक नहीं हुआ था

इससे पहले भी उन्होंने चेन्नई के खिलाफ धुंआधार पारी खेलकर पुबजाब को जीत दिलाई थी. अब देखा ये है की पंजाब की गेंदबाजी कैसी होती है और क्या इस बड़े स्कोर को जीत में बदल पाएंगी.

हैदराबाद की तरफ से बल्लेबाजी करने आये शिखर और बिलियम्सन आये और शिखर चोटिल होकर रिटायर्ड हरड़ होकर पैबलियन वापस चले गए है, शिखर को हाथ में बल लगने से चोटिल हो गाये है.

हैदराबाद का अबतक कुल स्कोर 8  बल पर 7  रन, 1 विकेट  नुकसान के है.

Post a Comment

1 Comments

  1. Searching for best engineering colleges in ropar (PUNJAB)? Your search ends here. Rbrc offers career oriented B.Tech,M.Tech and IT course located at ropar.
    Read more: - m.tech colleges in ropar

    ReplyDelete